बिहार में शिक्षा मंत्री के खिलाफ भैंस लेकर प्रदर्शन, सड़क पर उतरे STET अभ्यर्थी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1539615

बिहार में शिक्षा मंत्री के खिलाफ भैंस लेकर प्रदर्शन, सड़क पर उतरे STET अभ्यर्थी

Bihar STET Candidates Protest: रविवार को STET अभ्यार्थियों ने अपनी मांग को पूरा करने के लिए रविवार को पटना एक अनोखा प्रदर्शन किए है. इस प्रदर्शन में अभ्यर्थी भैंस के सामने कागजों पर अपनी मांग रख रहे हैं.

बिहार में शिक्षा मंत्री के खिलाफ भैंस लेकर प्रदर्शन, सड़क पर उतरे STET अभ्यर्थी

पटनाः Bihar STET Candidates Protest: बिहार में STET अभ्यर्थियों मे रविवार को शिक्षा मंत्री और सत्तासीन राजद के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. निराश युवा रविवार दोपहर भैंस लेकर राजद कार्यालय पहुंचे और यहां उन्होंने शिक्षा मंत्री के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया.दरअसल भैंस, शिक्षामंत्री के अनसुने व्यवहार का प्रतीक था. असल में शिक्षा मंत्री एक तरफ तो विवादित बयान देकर चर्चा में हैं, लेकिन दूसरी ओर छात्रों पर लाठियां बरसाई जा रही हैं. इसके खिलाफ लाखों छात्र एकजुट हुए. यहां उन्होंने राजद कार्यलय के सामने भैंस के सामने कागजों पर अपनी मांग रखी और उसे पूरी करने बात दोहराई. 

रविवार को किया प्रदर्शन

रविवार को STET अभ्यार्थियों ने अपनी मांग को पूरा करने के लिए रविवार को पटना एक अनोखा प्रदर्शन किए है. इस प्रदर्शन में अभ्यर्थी भैंस के सामने कागजों पर अपनी मांग रख रहे हैं. अभ्यर्थी अपनी मांगों को भैंस को सामने चिल्ला कर कहते दिख रहे हैं. सातवें चरण के शिक्षक बहाली की मांग को लेकर रविवार को अचानक ही शिक्षक अभ्यर्थी भैंस चढ़कर आरजेडी ऑफिस पहुंच गए और शिक्षा मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे. इन अभ्यर्थियों का कहना है कि शिक्षा मंत्री को कुछ समझ में नहीं आता है इसलिए हम लोग भैंस के आगे बीन बजा रहे हैं जिससे उन्हें सद्बुद्धि मिले.

देश में बढ़ते भ्रष्टाचार और बेरोजगारी से परेशान अभ्यर्थियों ने रविवार को राजद और बिहार के शिक्षा मंत्री पर जमकर निशाना साधा है. अभ्यर्थियों ने भैंस के साथ राजद कार्यालय का घेराव किया है तस्वीर पर जमकर निशाना साधा है. छात्रों के इस प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सत्ता में आने से पहले डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव लगातार छात्रों के हित में खड़े नजर आते थे और मंचों से रोजगार देने की बात करते थे, लेकिन सत्ता में आने के बाद छात्रों को अभी भी सड़क पर प्रदर्शन करना पड़ रहा है.

 

Trending news