Bigg Boss 16: सौंदर्या शर्मा ने बर्बाद किया मेरा करियर, पूर्व 'बिग बॉस 16' प्रतियोगी मान्या सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1417333

Bigg Boss 16: सौंदर्या शर्मा ने बर्बाद किया मेरा करियर, पूर्व 'बिग बॉस 16' प्रतियोगी मान्या सिंह

Bigg Boss 16: फेमिना मिस इंडिया 2020 की उपविजेता मान्या सिंह, जो हाल ही में बिग बॉस 16 से बाहर हुई हैं. उन्होंने अपनी सह-प्रतियोगी सौंदर्या शर्मा पर कुछ गंभीर आरोप लगाए

Bigg Boss 16: सौंदर्या शर्मा ने बर्बाद किया मेरा करियर, पूर्व 'बिग बॉस 16' प्रतियोगी मान्या सिंह

Bigg Boss 16: फेमिना मिस इंडिया 2020 की उपविजेता मान्या सिंह, जो हाल ही में बिग बॉस 16 से बाहर हुई हैं. उन्होंने अपनी सह-प्रतियोगी सौंदर्या शर्मा पर कुछ गंभीर आरोप लगाए और कहा कि सौंदर्या ने एक एजेंसी को उसके बारे में झूठी बातें कहकर उसका करियर बर्बाद करने की कोशिश की, जहां वे दोनों काम करते थे. 

मान्या सिंह ने कहा कि मैं एक ऑडिशन में सौंदर्या से पहली बार मिली थी और ऑडिशन के बाद हमारी मुलाकात बहुत गर्मजोशी से नहीं हुई थी. मुझे पता चला कि उसने मेरी एजेंसी से मेरे बारे में बुरी तरह से बात की, कि मैं पीड़ित कार्ड खेल रही थी और जिसके लिए मुझे अपने करियर में एक कठिन दौर देखना पड़ा.

मान्या के सौंदर्या के साथ कभी अच्छे संबंध नहीं थे और सप्ताहांत के एक एपिसोड में, उन्होंने सौंदर्या के चरित्र पर सवाल उठाया और कास्टिंग काउच के माध्यम से काम पाने के लिए उन पर आरोप लगाया. 

घर से बाहर आने के बाद जब मान्या कृष्णा अभिषेक द्वारा होस्ट किए गए शो बिग बज में आईं, जहां बिग बॉस से बेदखल प्रतियोगी दिलचस्प खेल खेलते हैं और बिना किसी पक्षपात के घरवालों के बारे में अपनी राय देते हैं. इस दौरान उन्होंने बिग बॉस 16 की कई बातों का खुलासा किया. 

मान्या ने कहा, सौंदर्या और गौतम शो में एक-दूसरे के लिए प्यार दिखाने की बहुत कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि दर्शक उनके बीच सच्चा प्यार देखते हैं. 

बिग बज पर होस्ट कृष्णा के साथ बातचीत के दौरान, मान्या ने उन्हें बताया कि उनका गौतम के साथ बहुत करीबी रिश्ता है और सौंदर्या उनके लिए कभी भी अच्छी नहीं हो सकती. 

मान्या ने कहा, मैं गौतम के बारे में बहुत सुरक्षात्मक हूं. हम एक विशेष समीकरण साझा करते हैं. जब मैं घर से निकल रही थी तो मैंने उसे गले लगाया और देखभाल करने के लिए उसके कानों में फुसफुसाया. मुझे पूरा यकीन है कि सौंदर्या उसके लिए अच्छी नहीं है.
इनपुट- आईएएनएस

यह भी पढ़ें- Skin Care Tips: शुरू होने वाला है शादी का सीजन, अपनाएं ये स्किन केयर टिप्स, चमकेगा चेहरा

Trending news