Video Viral: सीवान का युवक दुबई में फंसा,वीडियो जारी का वतन वापसी की लगाई गुहार
Advertisement

Video Viral: सीवान का युवक दुबई में फंसा,वीडियो जारी का वतन वापसी की लगाई गुहार

Video Viral: भारत की सरकार से अपने वतन वापसी की गुहार लगाते एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. बता दें कि शख्स इस वीडियो में बता रहा है कि वह दुबई में फंसा हुआ है और उसे तरह-तरह की यातनाएं दी जा रही है.

(सीवान का लड़का दुबई में फंसा)

सीवान: Video Viral: भारत की सरकार से अपने वतन वापसी की गुहार लगाते एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. बता दें कि शख्स इस वीडियो में बता रहा है कि वह दुबई में फंसा हुआ है और उसे तरह-तरह की यातनाएं दी जा रही है. बता दें की युवक ने इस वीडियो में बताया कि वह सीवान का रहनेवाला है. 

सीवान के एक युवक का दुबई में फंसने का मामला सामने आया है. युवक आर्थिक तंगी को दूर करने के लिए काम की तलाश में दुबई गया लेकिन वहां जाकर वह फंस गया. युवक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपना दर्द बयां करते हुए भारत सरकार से वतन वापसी की गुहार लगाई है. 

ये भी पढ़ें- कोई भोले के वेष में, किसी के कंधे पर 350 किलो का कांवड़, ऐसा है बोल-बम का नजारा

युवक ने इस वीडियो में जहां वह काम करने गया था उस कंपनी पर आरोप लगाते हुए कहा की बुखार होने के बावजूद जबरदस्ती उससे काम करवाया जाता है. उसे खाने तक को कुछ नहीं मिल रहा है. कंपनी के द्वारा सैलरी नहीं दी जा रही है. सैलरी मांगने पर उसकी पिटाई की जाती है. अब उस युवक ने वीडियो जारी कर वतन वापसी की गुहार लगाई है. 

मामला सीवान जिला के दारौंदा थाना क्षेत्र कि मछौता गांव का है. दरअसल मछौता गांव का मुकेश यादव आर्थिक तंगी को दूर करने और अपने मां बाप का सहारा बनने के लिए कुछ दिन पहले ही दुबई गया था. उसे वहां नौकरी तो मिल गई लेकिन सेलरी नहीं मिली. वहीं सैलरी मांगने पर उसे यातनाएं दी जाने लगी. अब युवक ने वीडियो जारी कर भारत सरकार से वतन वापसी की गुहार लगाई है. 

मुकेश के पिता का कहना है की मुकेश कुछ दिन पहले ही एजेंट के माध्यम से लक्की इंजीनियरिंग में वेल्डर के काम में नौकरी दिलाने का बोलकर उसको दुबई ले जाया गया था. लेकिन वहां पर उसके साथ जबरदस्ती काम करवाया जा रहा है और सैलरी भी नहीं दिया जा रहा है. जब उससे हम लोग बात करते हैं तो वह रोता है और अपने साथ अनहोनी की बात बताता है. मुकेश तीन भाइयों में सबसे छोटा है. मुकेश के परिजन ने भारत सरकार और विदेश मंत्रालय से मुकेश को वतन वापस लाने की मांग की है. 
(REPORT-AMIT KUMAR SINGH)

Trending news