सीवानः चोरों ने एक बंद मकान में की करीब 5 लाख की संपत्ति की चोरी, मामले की जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1615607

सीवानः चोरों ने एक बंद मकान में की करीब 5 लाख की संपत्ति की चोरी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बिहार के सीवान में चोरों ने एक बंद मकान में भीषण चोरी की है. चोरों ने मकान का ताला काटकर लाखों की संपत्ति की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने मकान से 40 हजार नगद रुपये और आभूषण सहित करीब 5 लाख की संपत्ति की चोरी कर ली है. 

सीवानः चोरों ने एक बंद मकान में की करीब 5 लाख की संपत्ति की चोरी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सीवानः बिहार के सीवान में चोरों ने एक बंद मकान में भीषण चोरी की है. चोरों ने मकान का ताला काटकर लाखों की संपत्ति की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने मकान से 40 हजार नगद रुपये और आभूषण सहित करीब 5 लाख की संपत्ति की चोरी कर ली है. 

बंद मकान में दी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम
परिवार के सभी लोग मकान को बंद कर असम गए हुए थे. तभी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया. मौके पर मैरवा थाने की पुलिस पहुंच कर चोरी की घटना की जांच में जुटी हुई है. घटना मैरवा थाना क्षेत्र के करछुई बाजार की है.

ताला काटकर चोरों ने उड़ाई लाखों की संपत्ति
चोरों ने विनोद मद्धेशिया के मकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि विनोद मद्धेशिया अपने परिवार के सभी लोगों के साथ असम में रहते हैं. कुछ दिन पहले ही भतीजे की शादी में गांव आए हुए थे. शादी में शामिल होने के बाद परिवार के सभी लोग असम चले गए थे. तभी देर रात चोरों ने मकान का ताला काटकर लाखों की संपत्ति की चोरी कर ली.

ताला टूटा देख उड़े रिश्तेदारों के होश
सुबह जब उनके रिश्तेदार मकान के पास गए तो देखा की मकान के गेट का ताला टूटा हुआ है और मकान के सभी कमरों में समान बिखरा पड़ा हुआ है. जिसे देखकर रिश्तेदारों के होश उड़ गए. जिसके बाद घटना की जानकारी रिश्तेदारों ने मकान मालिक और पुलिस को दी. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर मैरवा थाना की पुलिस पहुंची और परिजनों के बयान के आधार पर घटना की जांच में जुट गई. 
इनपुट- अमित कुमार सिंह

यह भी पढ़ें- Bihar Diwas tourism: बिहार की इस जगह पर आ जाएगा आपका दिल, देखने के बाद भूल जाएंगे नैनीताल

Trending news