सीवान पुलिस ने कुख्यात गिरोह का किया खुलासा, पांच बदमाश गिरफ्तार
Advertisement

सीवान पुलिस ने कुख्यात गिरोह का किया खुलासा, पांच बदमाश गिरफ्तार

एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि दरौली थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हनुमान मंदिर के पास मोटरसाइकिल सवार अपराधकर्मी किसी अपराधी घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए हैं.

सीवान पुलिस ने कुख्यात गिरोह का किया खुलासा, पांच बदमाश गिरफ्तार

सीवान: सीवान पुलिस ने मंगलवार को अपराध की योजना बना रहे कुख्यात गिरोह का पर्दाफाश कर पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. अपराध की योजना बनाने वाले गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पुलिस ने पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार
एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि दरौली थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हनुमान मंदिर के पास मोटरसाइकिल सवार अपराधकर्मी किसी अपराधी घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए हैं. जिसके बाद दरौली पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस को देखकर अपराधी मोटरसाइकिल छोड़कर भागने का प्रयास किए. तभी पुलिस बल ने दौड़ाकर पांच अपराधियों को दबोच लिया. पुलिस ने अपराधियों के पास से हथियार और लूट के रुपए को बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधियों का अपराधिक इतिहास रहा है. इन लोगों के ऊपर कई लूट,छिनतई और फायरिंग करने के मामले दर्ज हैं.

अपराधियों ने स्वीकार किए सभी अपराध
पुलिस के अनुसार बता दें कि गिरफ्तार अपराधी हिमांशु सिंह ने स्वीकार किया है कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर अलग-अलग इलाकों में कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है. इन अपराधियों ने मैरवा में 2 महीने पूर्व गैस से लदी दी पिकअप गाड़ी से करीब 80 हजार रुपए और मोबाइल लूट लिया था और मैरवा के उत्कर्ष बैंक के स्टाफ से कलेक्शन का पैसा छीन लिया था. वहीं 12 दिन पूर्व जीरादेई के बंगरा में लूट में असफल होने पर 2 लोगों को गोली मारकर जख्मी कर दिया था. गिरफ्तार पांचों अपराधी दरौली थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान दरौली थाना क्षेत्र के सरना गांव निवासी महातम सिंह का पुत्र हिमांशु सिंह, सागर राय के टोला निवासी ललन सिंह का पुत्र कृष्णा सिंह, शैलेंद्र सिंह का पुत्र अखिलेश सिंह उर्फ बुटुल सिंह, खैराटी गांव निवासी शहाबुद्दीन अंसारी का पुत्र इनसाद अंसारी और खैराटी गांव निवासी कप्तान सिंह का पुत्र राज सिंह के रूप में हुई है.

इनपुट- अमित सिंह 

ये भी पढ़िए- BSEB Bihar Board 12th Result 2023 Live: जानें कब आएगा बिहार बोर्ड रिजल्ट, यहां पर करें चेक

Trending news