मौलवी की शर्मसार कर देनेवाली हरकत हुई कैमरे में कैद, VIDEO हुआ वायरल
Advertisement

मौलवी की शर्मसार कर देनेवाली हरकत हुई कैमरे में कैद, VIDEO हुआ वायरल

बिहार के सिवान से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसने एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर दिया है. इस वायरल वीडियो में एक मौलवी स्कूली छात्रा के साथ जबरदस्ती करता नजर आ रहा है. हालांकि यह वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि हम नहीं करते हैं.

(फाइल फोटो)

Siwan Maulvi Video Viral: बिहार के सिवान से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसने एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर दिया है. इस वायरल वीडियो में एक मौलवी स्कूली छात्रा के साथ जबरदस्ती करता नजर आ रहा है. हालांकि यह वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि हम नहीं करते हैं. लेकिन, वीडियो जिस तरह से वायरल हो रहा है उसके बाद से सभी इसको लेकर कमेंट कर रहे हैं. 

दरअसल वीडियो में एक मौलवी कुर्सी पर बैठा हुआ है और वह जबदस्ती एक स्कूली छात्रा को किस कर रहा है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि जिस छात्रा के साछ मौलवी यह अश्लील हरकत कर रहा है वह नाबालिग है. मौलवी वीडियो में लड़की के साथ अश्लील हरकत तो कर ही रहा है जबरदस्ती उसे किस भी कर रहा है. वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह वीडियो सिवान जिले के आंदर थाना क्षेत्र का है. जबकि हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं लेकिन, पुलिस ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लिया है और इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- Karam Yogi Mandhan Yojana: केंद्र सरकार के इस पेंशन स्कीम के बारे में जानते हैं आप?

वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह 29 जुलाई का है.हालांकि यहां की स्थानीय मीडिया की मानें तो इस मौलवी का नाम सलाउद्दीन अंसारी है जो वीडियो में छात्रा से अश्लील हरकत कर रहा है. वह अश्लील तरीके से वीडियो में स्कूली छात्रा से अनुचित बात करता, उसे किस करता और छूते हुए देखा जा सकता है. हालांकि इस वीडियो में एक बात और नजर आ रही है कि छात्रा को भी इससे कोई खास ऐतराज नहीं है. वह इस अश्लील हरकत का विरोध भी नहीं कर रही है. 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही स्थानीय लोगों में गुस्सा व्याप्त है.  लोग मौलवी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की फौरन मांग कर रहे हैं. स्थानीय लोगों का आरोप है कि मौलवी ऐसे ही बहला-फुसलाकर लड़कियों का यौन-शौषण करते हैं. स्थानीय लोगों की मानें तो आंदर थाना क्षेत्र में एक पीर बाबा की मजार है जहां यह मौलवी नया आया है और इसके द्वारा महिलाओं और छात्राओं का झाड़-फूंक के बहाने  शोषण किया जा रहा है. अब पुलिस इस मामले की जांच करने और कार्रवाई करने की बात कह रही है. 

Trending news