Sidharth Kiara Wedding: इस दिन शादी करेंगे सिद्धार्थ- कियारा, डेट से लेकर वेन्यू तक की डिटेल्स जानें यहां
Advertisement

Sidharth Kiara Wedding: इस दिन शादी करेंगे सिद्धार्थ- कियारा, डेट से लेकर वेन्यू तक की डिटेल्स जानें यहां

Sidharth Kiara Wedding Date: फिल्म इंडस्ट्री के रूमर्ड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी को लेकर एक नई जानकारी सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि अगले साल ये कपल की फरवरी में शादी करने जा रहे हैं.

Sidharth Kiara Wedding: इस दिन शादी करेंगे सिद्धार्थ- कियारा, डेट से लेकर वेन्यू तक की डिटेल्स जानें यहां

पटना: Sidharth Kiara Wedding Date: फिल्म इंडस्ट्री के रूमर्ड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी को लेकर एक नई जानकारी सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि अगले साल ये कपल की फरवरी में शादी करने जा रहे हैं. दोनों की शादी राजस्थान में शाही अंदाज में होगी, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे. हालांकि, शादी को लेकर कपल की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है, लेकिन हाल ही ये कपल फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर नजर आए थे, जिसके बाद दोनों की शादी को सेकर चर्चा और तेज हो गई है.

6 फरवरी को शादी
सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार '6 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी करने जा रहे हैं. 4 और 5 फरवरी को कपल का प्री-वेडिंग फंक्शंस होगा, जिसमें मेहमानों की बीच हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसी सेरेमनी होगी. जैसलमेर पैलेस होटल में 6 फरवरी को दोनों सात फेरे लेंगे. ये शानदार आयोजन एक टाइट सिक्योरिटी के बीच होगा'. बता दें कि फिल्म 'शेरशाह' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने साथ स्क्रीन शेयर किया था, जिसके बाद से ही दोनों के बीच रिलेशनशिप की खबरें उड़ने लगीं. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया. इसके बाद सिद्धार्थ और कियारा को कई मौकों पर साथ में स्पॉट किया जाता रहा है.

सिद्धार्थ और कियारा की फिल्में

वहीं दोनों की वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिशन मजनू (Mission Majnu) को लेकर सुर्खियों में हैं. सिद्धार्थ के साथ इस फिल्म में 'पुष्पा: द राइज' फेम रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आएंगी. ये मूवी 20 जनवरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. वहीं, कियारा आडवाणी फिल्म गोविंदा नाम मेरा (Govinda Naam Mera) में पिछली बार  नजर आई थीं, जिसमें विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ उन्होंने काम किया था. कियारा की फिल्म 'आरसी 15' (RC15) अगले साल रिलीज होगी. इसमें राम चरण के साथ वो स्क्रीन शेयर कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- ऋषभ पंत के लिए उर्वशी रौतेला कर रही है प्रार्थना! सिर्फ एक शब्द में कही दिल की बात

Trending news