शुभमन गिल कर रहे हैं सारा अली खान डेट! क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा
Advertisement

शुभमन गिल कर रहे हैं सारा अली खान डेट! क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा

Shubman Gill, Sara Ali Khan: सोशल मीडिया पर आए दिन सारा अली खान (Sara Ali Khan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) के डेटिंग की खबरें सामने आती रहती है. कुछ समय पहले शुभमन और सारा की एक साथ तसवीरें भी सामने आई थी, जिसमें दोनों को साथ में डिनर करते हुए देखा गया था.

शुभमन गिल कर रहे हैं सारा अली खान डेट! क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा

पटना: Shubman Gill, Sara Ali Khan: सोशल मीडिया पर आए दिन सारा अली खान (Sara Ali Khan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) के डेटिंग की खबरें सामने आती रहती है. कुछ समय पहले शुभमन और सारा की एक साथ तसवीरें भी सामने आई थी, जिसमें दोनों को साथ में डिनर करते हुए देखा गया था. उसके बाद से ही दोनों की डेटिंग की खबरें चर्चा में आने लगी.  इस बीच शुभमन गिल ने ऐसी बात कही जिसने इस चर्चा को और तेज कर दिया है. 

क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा 
बता दें कि फिल्मों के अलावा सारा अली खान अपनी लव लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती है. फैंस शुभमन और सारा के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते है. हाल ही में शुभमन गिल एक पंजाबी चैट शो 'दिल दिया गल्ला' में बतौर गेस्ट आए थे. इस दौरान शो की होस्ट सोनम बाजवा ने उनसे पूछा कि, बॉलीवुड की सबसे फिट फीमेल अभिनेत्री कौन है. इसपर शुभमन ने फटाक से बोले- सारा. जिसके बाद शुभमन गिल से शो अगला सवाल ये पूछा गया कि क्या सारा को वो डेट कर रहा है, इसके जवाब में उन्होंने कहा, हो सकता है. 

सारा दा सारा सच
जिसके बाद शो की होस्ट ने उनसे कहा, सारा का सारा सच बोलो. क्रिकेटर ने इसपर शरमाते हुए कहा कि सारा दा सारा सच बोल दिया. शायद हां, शायद नहीं. बात दें कि कुछ महीने पहले शुभमन के दोस्त खुशप्रीत ने उनके जन्मदिन पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था, मुझे आशा है कि भगवान आपको और अधिक सफलता देंगे. गूगल ज्ञान और बहुत 'सारा' प्यार. जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि सारा और शुभमन पक्का डेट कर रहे.

विक्की कौशल के साथ अगली फिल्म
वहीं बात अगर सारा अली खान के वर्क फ्रंट की करें तो वो लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म में विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा विक्रांत मैसी के साथ लो फिल्म गैसलाइट में भी काम कर रही है. पिछली बार उन्हें फिल्म अतरंगी रे देखी गई थी. इसमें अक्षय कुमार और धनुष उनके साथ थे. आनंद एल राय की इस फिल्म को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पांस मिला था.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed को हिंदुस्तानी भाऊ ने दी धमकी, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब की बोलती हुई बंद

Trending news