Shehnaaz Gill: भारती सिंह के बेटे का क्यूट वीडियो शेयर कर शहनाज गिल ने लूट ली महफिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1450525

Shehnaaz Gill: भारती सिंह के बेटे का क्यूट वीडियो शेयर कर शहनाज गिल ने लूट ली महफिल

बिग बॉस के घर में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मिलकर उस सीजन में धमाल मचा देनेवाली पंजाबी बाला शहनाज गिल इन दिनें अपने स्टारडम के शिखर की ओर बढ़ रही हैं. बिग बॉस में शहनाज की एंट्री से लेकर अब तक उन्हें उनके चाहनेवाले भूल नहीं पाए हैं.

Shehnaaz Gill: भारती सिंह के बेटे का क्यूट वीडियो शेयर कर शहनाज गिल ने लूट ली महफिल

Shehnaaz Gill Instagram Video: बिग बॉस के घर में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मिलकर उस सीजन में धमाल मचा देनेवाली पंजाबी बाला शहनाज गिल इन दिनें अपने स्टारडम के शिखर की ओर बढ़ रही हैं. बिग बॉस में शहनाज की एंट्री से लेकर अब तक उन्हें उनके चाहनेवाले भूल नहीं पाए हैं. आपको बता दें कि शहनाज गिल अपने आप को पंजाब की कैटरीना कहती हैं और दर्शक भी उनको इस नाम से खूब पसंद करते हैं.

शहनाज की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, इंस्टाग्राम पर उनको फॉलो करनेवालों की संख्या 13.1 मिलियन से ज्यादा है. शहनाज गिल को जितना टेलीविजन पर प्यार मिला उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री भी उतना ही प्यार दे रहा है. ऐसे में शहनाज गिल कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के घर पहुंची और उनके बेटे गोला के साथ मस्ती करती नजर आईं. शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारती सिंह के बेटे का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह उसके साथ मस्ती करती दिख रही हैं. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शहनाज गिल भारती सिंह के बेटे के क्यूटनेस की फैन हो गई हैं. इस वीडियो के साथ शहनाज ने कैप्शन में लिखा, मेरा नोना मेरा गोलू मेरा हीरा... भारती सिंह थैंक्यू गोले के साथ मिलाने के लिए.'

शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर कर महफिल लूट ली, लोग जमकर शहनाज के इस वीडियो को लाइक और इसपर कमेंट कर रहे हैं. लोग लिखने लगे हैं कि एक फ्रेम में दो क्यूट बेबी नजर आ रहे हैं. बता दें कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे लक्ष्य को भारती गोला के नाम से ही पुकारती हैं. हर्ष और भारती ने 3 दिसंबर 2017 को शादी की थी और 3 अप्रैल 2022 को दोनों मात-पिता बने. शहनाज गिल के बारे में बता दें कि वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी. बॉलीवुड में यह उनका डेब्यू होगा. सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में वह नजर आनेवाली हैं. इस फिल्म में इनदोनों के अलावा पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती और पार्थ सिद्धपुरा भी होंगे. फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Happy Birthday Monalisa: 120 रुपए कमाई से करोड़ों तक का सफर, अंतरा बिस्वास से कैसे बनीं मोनालिसा

Trending news