Shani mangal Yuti: शनि मंगल बनाने जा रहे हैं षडाष्टक योग, ये राशियां रहें सावधान, संपत्ति हानि की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1738361

Shani mangal Yuti: शनि मंगल बनाने जा रहे हैं षडाष्टक योग, ये राशियां रहें सावधान, संपत्ति हानि की आशंका

Shadashtak Yoga 2023, Shani-Mangal Together:  ज्योतिष के अनुसार, मंगल और शनि ग्रह को एक दूसरे का शत्रु माना गया है. मंगल को हिंसा और संघर्षों के लिए जिम्मेदार समझा जाता है और शनि को दरिद्रता का कारक माना जाता है. 

Shani mangal Yuti: शनि मंगल बनाने जा रहे हैं षडाष्टक योग, ये राशियां रहें सावधान, संपत्ति हानि की आशंका

Shadashtak Yoga 2023, Shani-Mangal Together: हर किसी व्यक्ति की जिंदगी में ग्रहों का गोचर काफी महत्वपूर्ण होता है. किसी भी ग्रह के परिवर्तन से सभी राशियों पर उसका असर पड़ता है. किसी राशि पर इसका असर शुभ होता है तो किसी राशि पर इसका असर अशुभ पड़ता है. मंगल शनि से राशि क्रम में छठे स्थान पर मौजूद हैं. 

ज्योतिष के अनुसार, मंगल और शनि ग्रह को एक दूसरे का शत्रु माना गया है. मंगल को हिंसा और संघर्षों के लिए जिम्मेदार समझा जाता है और शनि को दरिद्रता का कारक माना जाता है. इन दोनों की युति सभी राशियों पर प्रभाव पर नकारात्मक प्रभाव डालेगी, लेकिन 3 राशियों को ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में-

कर्क 
इस षडाष्टक योग के वजह से कर्क राशि के जातकों को ज्यादा सावधान रहने की आवश्यकता है. इस राशि के जातकों के लिए धन हानि के योग बन रहे है. 30 जून तक कोई भी बड़ा निवेश करने से बचें. वरना निवेश का सौदा घाटे में जा सकता है. इस दौरान कई स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं भी होंगी. किसी बहस का हिस्सा बनने से बचें. फिजूलखर्ची से बचें और भगवान शिव की पूजा आराधना करें. 

सिंह
इस षडाष्टक योग के वजह से सिंह राशि के लोगों को ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है. इस योग से आपके करियर में कई चुनौतियां सामने खड़ी हो सकती हैं. जो आपके काम में बाधा बनेगी. वहीं अनचाही यात्राएं परेशान कर सकती हैं. माता-पिता की सेहत का खास ख्याल रखें. विवादों से बचने की खास कोशिश करें. वाहन ध्यान से चलाएं. 

धनु
इस षडाष्टक योग के वजह से धनु राशि के लोगों को सावधान रहने की आवश्यकता है. इस योग से धन हानि हो सकती है. कहीं निवेश करने और किसी को उधार देने से बचें. वरना आर्थिक नुकसान के सामना करना पड़ सकता है. ससुराल पक्ष से लेन-देन से बचें. सेहत का खास ध्यान रखें. खर्चों को थोड़ा कंट्रोल में रखें. दिमाग को शांत रखें.

यह भी पढ़ें- Rashifal 15 June 2023: आज सूर्यदेव करेंगे राशि परिवर्तन, इन 5 राशियों पर जमकर बरसेगा पैसा, पढ़ें राशिफल

Trending news