Ind Vs SA: पहले मैच में हार के बाद भी खुश हैं Sanju Samson, बताया किस गलती से हारा भारत
Advertisement

Ind Vs SA: पहले मैच में हार के बाद भी खुश हैं Sanju Samson, बताया किस गलती से हारा भारत

Sanju Samson: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले एकदिवसीय मैच में भारत को 9 रनों से हार का सामना करना पड़ा. भारत की तरफ से इस मैच में संजू सैमसन ने कमाल की बल्लेबाज की. संजू सैमसन ने इस मैच में 63 गेंदों में 9 चौके और 3 छक्के ठोक 86 रन की शानदार नाबाद पारी खेली.

Ind Vs SA: पहले मैच में हार के बाद भी खुश हैं Sanju Samson, बताया किस गलती से हारा भारत

रांची: Sanju Samson: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले एकदिवसीय मैच में भारत को 9 रनों से हार का सामना करना पड़ा. भारत की तरफ से इस मैच में संजू सैमसन ने कमाल की बल्लेबाज की. संजू सैमसन ने इस मैच में 63 गेंदों में 9 चौके और 3 छक्के ठोक 86 रन की शानदार नाबाद पारी खेली. मैच में पारी के अंत तक टिके रहे, लेकिन टीम इंडिया को जीत नहीं दिला सके. 

दो बड़े शॉट नहीं खेल पाने के कारण जीत से चूके
मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने हार की बड़ी वजह बताई है. उन्होंने कहा कि भारत इस मैच में केवल दो बड़े शॉट नहीं खेल पाने के कारण जीत से चूक गया. अगले मैच में हम इसकी भरपाई करेंगे. सैमसन ने कहा कि, क्रीज पर समय बिताना मुझे अच्छा लगता है. विशेषकर भारत की ओर से खेलते हुए. हम भी मैच जीतने के लिए ही खेलते हैं. मैं केवल दो बड़े शॉट खेलने से रह गया. हमें मैच जीतने के लिए एक छक्के और एक चौके की जरूरत थी. अगले मैच में मैं इसकी भरपाई करने की कोशिश करूंगा. इस मैच में मैं अपने योगदान से खुश हूं.

ये भी पढ़ें- जसप्रीत बुमराह ने ट्रोलर्स को कहा 'कुत्ता'! फिटनेस को लेकर ट्रोल कर रहे थे यूजर्स

श्रेयस अय्यर ने 50 रन बनाए
भारत को ये मैच जीतने के लिए लास्ट ओवर में 30 रनों की जरूरत थी.  इस ओवर में संजू ने 19 रन ठोके, हालांकि भारत के लिए ये रन ये नाकाफी साबित हुए. भारत की तरफ से इस मैच में संजू सैमसन के अलावा श्रेयस अय्यर ने 37 गेंदों में 50 रन बनाए. वहीं शार्दुल ठाकुर ने भी 31 गेंदों में 33 रन का योगदान दिया. टीम इंडिया के इस मैच में हार का बड़ा कारण खराब फील्डिंग रही. भारतीय फिल्डर्स ने हेनरिक क्लासेन और डेविड मिलर के कई कैच छोड़े. 

Trending news