Sania Mirza से तलाक के बाद क्या आयशा उमर से शादी करेंगे शोएब मलिक? पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दिया जवाब
Advertisement

Sania Mirza से तलाक के बाद क्या आयशा उमर से शादी करेंगे शोएब मलिक? पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Ayesha Omar,Shoaib Malik: भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक  की तलाक की खबर इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रही है. सानिया और शोएब के बीच तलाक होने की खबरें बीते कई दिनों से मीडिया में चल रही है.

Sania Mirza से तलाक के बाद क्या आयशा उमर से शादी करेंगे शोएब मलिक? पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दिया जवाब

पटना: Ayesha Omar,Shoaib Malik: भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक  की तलाक की खबर इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रही है. सानिया और शोएब के बीच तलाक होने की खबरें बीते कई दिनों से मीडिया में चल रही है. बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में लगातार ये दावा किया जा रहा है कि सानिया और शोएब के रिश्ते में दरार का असली वजह पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर (Ayesha Omar)  है और जल्द ही शोएब मलिक (Shoaib Malik)  और आयशा शादी करने वाले हैं. इस मामले पर अब आयशा उमर ने चुप्पी तोड़कर करारा जवाब दिया है.

फोटोशूट काफी चर्चा में

बता दें कि बीते दिनों में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी शोएब मलिक और आयशा उमर का एक फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था. सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच इस फोटोशूट के बाद से ही अनबन की खबरें तेज हो गई. ऐसे में पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर ने हाल ही में शोएब मलिक और अपनी शादी को लेकर उड़ रहे अफवाहों पर करारा जवाब दिया है. दरअसल सोशल मीडिया पर आयशा उमर से एक यूजर ने पूछा कि आप दोनों (आयशा-शोएब) की शादी का क्या प्रोग्राम है.

ये भी पढ़ें- Malaika Arora की प्रेग्नेंसी से अर्जुन कपूर ने उठाया पर्दा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

एक्ट्रेस ने दिया जवाब

आयशा ने इस पर बेबाकी से जवाब देते हुए लिखा है कि- जी नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है. उनकी शादी पहले ही हो चुकी है और शोएब मलिक अपनी बीवी सानिया मिर्जा के साथ बहुत खुश हैं. शोएब और सानिया की मैं दिल से काफी इज्जत करती हूं. दुनिया में हमारे जैसे कई रिश्ते होते हैं जो एक दूसरे का पूरा सम्मान करते हैं और ख्याल रखते हैं. शोएब और मैं सिर्फ बहुत अच्छे दोस्त हैं. पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर (Ayesha Omar) के इस जवाब के बाद सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) के तलाक की अफवाहों में अब नया मोड़ आ गया है. क्योंकि सानिया और शोएब के रिश्ते में दरार की वजह मानी जाने वाली आयशा ने अपनी तरफ से इस अफवाह का खंडन कर दिया है.

Trending news