Bigg Boss 16 के लिए Salman Khan लेंगे 1000 करोड़ रुपये फीस? एक्टर ने दिया ऐसा जवाब
Advertisement

Bigg Boss 16 के लिए Salman Khan लेंगे 1000 करोड़ रुपये फीस? एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

Bigg Boss 16: सलमान खान अपने बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) के साथ वापस आ गए हैं. बिग बॉस 16 का प्रीमियर 1 अक्टूबर से छोटे पर्दे पर होगा. शो के मेकर्स पिछले कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर नए प्रोमो रिलीज कर रहे हैं.

Bigg Boss 16 के लिए Salman Khan लेंगे 1000 करोड़ रुपये फीस? एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

पटना: Bigg Boss 16: सलमान खान अपने बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) के साथ वापस आ गए हैं. बिग बॉस 16 का प्रीमियर 1 अक्टूबर से छोटे पर्दे पर होगा. शो के मेकर्स पिछले कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर नए प्रोमो रिलीज कर रहे हैं. सलमान खान ने मंगलवार को बिग बॉस 16 को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान ने शो के पहले कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक के नाम का ऐलान भी किया. साथ ही उन्होंने उस अफवाह पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी जिसमें ये कहा जा रहा था कि इस सीजन के लिए वो 1000 करोड़ की फीस ले रहे हैं.

सलमान ने अपने फीस पर दी प्रतिक्रिया
सलमान खान ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा कि, 'अगर मुझे 1000 करोड़ मिल जाए तो जिंदगी में मैं कभी काम न करूं. उसका एक चौथाई हिस्सा भी नहीं मिलता. एक दिन ऐसा भी होगा जब यह रकम भी मुझे मिल जाएगी. मुझे यह रकम अगर भी मिल जाती है तो भी मेरे इतने सारे खर्चे हैं जिसमें… वकीलों की फीस और सब….” इतना कहकर सलमान ने ठहाका लगा दिया.

ईडी और आईटी विभागों भी देखते हैं
टाइगर 3 के एक्टर ने मजाक में आगे कहा कि, ऐसी रिपोर्ट्स को देखकर ईडी और आईटी विभाग मुझे नोटिस करते हैं और फिर मुझसे जब वे मिलने आते हैं और जांच करते हैं, तो असलियत क्या है उन्हें इस बात का पता चलता है. सलमान ने यह भी खुलासा किया कि इस सीज़न में बहुत कुछ धमाकेदार और अलग होनेवाला है. उन्होंने कहा कि, इस बार खुद बिग बॉस शो का हिस्सा होंगे. हालांकि इस वीकेंड तक सलमान ने चीजों को गुप्त रखने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें- Monalisa: एक्ट्रेस मोनालिसा की अदाओं पर फैंस हुए मदहोश, बेडरूम में दिए ऐसे पोज

होस्ट के तौर पर सलमान के 12 साल पूरे
बता दें कि इस बार यह सीजन 12 वां साल होगा जब टाइगर 3 अभिनेता सलमान खान इस रियलिटी शो हो होस्ट करेंगे. सलमान ने इसी के बारे में बात करते हुए कहा कि,“12 साल बीत चुके हैं और ये समय बहुत होता है. शो मुझे भी पसंद है क्योंकि इसमें बहुत सी चीजें मैं सीखता हूं, नए-नए लोगों से मिलता हूं. जब कंटेस्टेंट गलत हो जाते हैं, तो उन्हें सही रास्ते पर लाने और धमकाने वालों को धमकाने में एक अलग ही मजा है."

Trending news