रग्बी खिलाड़ियों अरमान और सौरभ ने इंटरनेशनल खेल में लहराया परचम, शहर में हुआ स्वागत
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1485121

रग्बी खिलाड़ियों अरमान और सौरभ ने इंटरनेशनल खेल में लहराया परचम, शहर में हुआ स्वागत

मंगलवार के दिन पटना से बाढ़ आने के दौरान बाढ़ रेलवे स्टेशन पर मोहम्मद अरमान और सौरभ के ट्रेन से उतरते ही लोगों ने उनका जमकर भव्य स्वागत किया. 

रग्बी खिलाड़ियों अरमान और सौरभ ने इंटरनेशनल खेल में लहराया परचम, शहर में हुआ स्वागत

पटनाः बाढ़ के दो रग्बी खिलाड़ी मोहमद अरमान आलम और सौरभ कुमार का चयन भारतीय रग्बी अंडर 18 टीम हुआ है. इसके साथ ही बिहार रग्बी टीम के प्रशिक्षक गौरव चौहान की उम्मीद अपने शिष्य पर बढ़ गई है. आखिरकार इंटरनेशनल खेल में गोल्ड मेडल लाने के साथ-साथ भारतीय टीम का नेतृत्व भी करने का काम मोहम्मद अरमान ने किया और बेहतर प्रदर्शन के बदौलत देश को सम्मान दिलाया. 

मंगलवार को बाढ़ स्टेशन पर हुआ स्वागत
मंगलवार के दिन पटना से बाढ़ आने के दौरान बाढ़ रेलवे स्टेशन पर मोहम्मद अरमान और सौरभ के ट्रेन से उतरते ही लोगों ने उनका जमकर भव्य स्वागत किया. उन्हें कंधे पर उठाकर प्लेटफार्म से बाहर लाया गया और जुलूस के साथ पूरे शहर का भ्रमण कराए जाने के साथ मंदिर में दर्शन और मस्जिद में आगामी सफलताओं के लिए दुआ मांगी गई. इस दौरान खेल प्रेमियों का काफिला बाजे गाजे के साथ दोनों रग्बी खिलाड़ी के साथ जुलूस का शक्ल ले लिया. 

शहर में निकला भव्य जुलूस
शहर भ्रमण करने के बाद बाढ़ के अनुग्रह नारायण सिंह महाविद्यालय परिसर में भी उनका भव्य स्वागत किया गया. इस मौके पर खिलाड़ियों ने बताया कि कड़ी मेहनत और योग प्रशिक्षक के बदौलत उन्होंने यह मुकाम हासिल हुआ है. वहीं दोनों खिलाड़ियों के प्रशिक्षक गौरव सिंह चौहान ने कहा कि बाढ़ के खिलाड़ियों में काफी संभावना है और लोग लगन और मेहनत के साथ देश हित में खेलने का काम करते हैं, जिसके चलते आज बाढ़ के युवाओं ने रग्बी फुटबॉल के क्षेत्र में दो मेडल राइफल शूटिंग के क्षेत्र में दो मेडल और बॉडी बिल्डिंग के क्षेत्र में एक गोल्ड मेडल प्राप्त किया है. 

यह बाढ़ के लिए सम्मान की बात है. बाढ़ के लोगों से गुजारिश होगी कि अपने बच्चों को खेल के प्रति प्रोत्साहित करें और जीत हासिल करने पर उन्हें बधाई देने का भी काम करें वैसे प्रस्तुति में खेल का माहौल बनेगा और बाढ़ के बच्चे पूरे विश्व में परचम लहराएंगे.

 

Trending news