Road Accident News : जहानाबाद सड़क हादसे में बाइक और साइकिल चालक समेत तीन जख्मी, एक की हालत गंभीर
Advertisement

Road Accident News : जहानाबाद सड़क हादसे में बाइक और साइकिल चालक समेत तीन जख्मी, एक की हालत गंभीर

बता दें कि घटना घोसी थाना क्षेत्र के मोसिमा सराय गांव के समीप की है. लखावर गांव निवासी अखिलेश कुमार और अक्षय कुमार दोनों एक ही बाइक से होकर साहोविगहा जा रहा था, तभी विपरीत दिशा से आ रही एक साइकिल सवार से टक्कर हो गई.

Road Accident News : जहानाबाद सड़क हादसे में बाइक और साइकिल चालक समेत तीन जख्मी, एक की हालत गंभीर

जहानाबाद : जहानाबाद में बाइक और साइकिल की आमने सामने की टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार समेत तीन लोग घायल हो गए, जिसमें एक की हालात गंभीर बनी हुई है. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि घटना घोसी थाना क्षेत्र के मोसिमा सराय गांव के समीप की है. लखावर गांव निवासी अखिलेश कुमार और अक्षय कुमार दोनों एक ही बाइक से होकर साहोविगहा जा रहा था, तभी विपरीत दिशा से आ रही एक साइकिल सवार से टक्कर हो गई. जिसमें तीनों व्यक्ति घायल हो गया. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना घोसी थाने के पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए घोसी पीएसी ने भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरो ने गंभीर स्थिति को देखते हुए साइकिल सवार रमेश प्रसाद को बेहतर इलाज हेतु पीएमसीएच रेफर कर दिया है. जबकि दो का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है.

हादसे में घायल रमेश प्रसाद की बनी हुई है गंभीर हालत
हादसे में साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है. घायस रमेश प्रसाद के परिवार के अन्य सदस्यों को रो-रोकर बुरा हला है. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आगे की जांच शुरू कर दी है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना मोसिमा सराय गांव के पास की है. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि साइकिल सवार विपरीत दिशा में चल रहा था. इसी दौरान सड़क बाइक और साइकिल की टक्कर हो गई है. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए-  तकनीकि सेवा आयोग के अभ्यर्थियों ने मांगा रिजल्ट या इच्छा मृत्यु, जानिए क्या है मामला

Trending news