जमुई में भीषण सड़क हादसा, वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवक की मौत
Advertisement

जमुई में भीषण सड़क हादसा, वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवक की मौत

मृतक की पहचान खैरा निवासी नरेश प्रसाद गुप्ता के पुत्र सोनू कुमार और मित्तन मंडल के पुत्र रामचंद्र मंडल के रूप में हुई है. उनके परिवार के सदस्यों ने बताया कि दोनों घर के किसी काम से मुंगेर जा रहे थे.

जमुई में भीषण सड़क हादसा, वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवक की मौत

जमुई: लखीसराय मुख्य मार्ग पर सोनाय गांव के पास रविवार की दोपहर बाद अज्ञात वाहन की चेपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि सदर अस्पताल में इलाज के दौरान बाइक सवार दूसरे व्यक्ति की भी मौत हो गई.

वाहन की टक्कर से दो युवक की मौत
बता दें कि मृतक की पहचान खैरा निवासी नरेश प्रसाद गुप्ता के पुत्र सोनू कुमार और मित्तन मंडल के पुत्र रामचंद्र मंडल के रूप में हुई है. उनके परिवार के सदस्यों ने बताया कि दोनों घर के किसी काम से मुंगेर जा रहे थे. जैसे ही दोनों सोनाय गांव के पास पहुंचे तो अज्ञात वाहन ने उनको जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार हुई कि सोनू ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया और रामचंद्र को डॉक्टरों ने इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने आनन-फानन में कराया भर्ती
सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची डायल 112 की पुलिस टीम के द्वारा आनन-फानन में दोनों को सदर अस्पताल लाया गया. उसके बाद घटना की जानकारी मृतक व घायल के स्वजन को दी गई. सोनू और रामचंद्र की मौत के बार परिवार का बुरा हाल है. परिवार वालों के चेक और चित्कार से पूरा सदर अस्पताल गमगीन बना हुआ है.

दोनों परिवार में छाया मातम
सड़क दुर्घटना में मरने वाले बाइक सवार के घर के साथ साथ पूरे गांव में मातम छाया हुआ है. साथ ही मृतक सोनू कुमार की एक माह पहले ही शादी हुई थी. दो भाइयों में सोनू सबसे छोटा था, जबकि मृतक रामचंद्र मंडल की दो पुत्री है.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़िए -  Akanksha Dubey suicide: आकांक्षा दुबे के इन गानों का नहीं थमा है अभी तक हंगामा, देखें 12 सुपरहिट भोजपुरी गाने

Trending news