Road Accident : बिहटा में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने छह लोगों को कुचला, दो लोगों की मौत
Advertisement

Road Accident : बिहटा में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने छह लोगों को कुचला, दो लोगों की मौत

पटना आरा मुख्यमार्ग पर देर शाम लेखनटोला गांव के पास एक बड़ा हादसा हुआ है. पटना की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने सड़क किनारे पैदल चल रहे कई लोगों को रौंद दिया है.

Road Accident : बिहटा में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने छह लोगों को कुचला, दो लोगों की मौत

पटना : बिहटा थाना क्षेत्र के लेखन टोला एमएच30 पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे चल रहे छह लोगो को कुचल दिया. इस हादसें में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना स्थल पर मौजूद लोगों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. दुर्घटना से नाराज लोगों ने पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त करक दिया.

क्या है पूरा मामला
पटना आरा मुख्यमार्ग पर देर शाम लेखनटोला गांव के पास एक बड़ा हादसा हुआ है. पटना की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने सड़क किनारे पैदल चल रहे कई लोगों को रौंद दिया है. जिसमें घटनास्थल पर हीं दो लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में एक महिला सहित एक दो साल की बच्ची भी है. वहीं कई अन्य लोगों के घायल होने की भी खबर है सभी घायलों को पटना रेफर कराया गया है. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची बिहटा पुलिस की 112 नंबर की बोलेरों गाड़ी को गुस्साए ग्रामीणों ने निशाना बनाते हुए ईंट पत्थर और लाठी डंडे से तोड़ दिया.

नाराज लोगों ने पुलिस की गाड़ी कर दी क्षतिग्रस्त
दरअसल, लेखनटोला और परेव के बीच में शाम को ग्रामीण अपना दैनिक कार्य कर पैदल अपने घर जा रहे थे. उसी वक्त पटना की ओर से आ रही एक स्कार्पियो ने बिना ब्रेक लिए सड़क किनारे चल रहे लोगों को टक्कर मारते हुये भागने लगी जिसमें कई और लोग भी उसकी जद में आ गए।तेज रफ्तार के कारण एक महिला और बच्ची जो लक्ष्मणपुर बेला और पाली हाल्ट की रहनेवाली थी उसकी मौत हो गयी. घटना से आक्रोशितों ने 112 नंबर की पुलिस गाड़ी को देखते हीं उसपर हमला कर दिया और उसे तोड़फोरकर पूरी तरह छतिग्रस्त कर दिया. फिलहाल बिहटा थानाप्रभारी घटना स्थल पर पहुंच कर लोगों को समझाने की कोशिश में लगे हैं.

इनपुट-  इश्तियाक खान

ये भी पढ़िए- Mouni Roy Photoshoot: मौनी रॉय ने ब्लैक गाउन में ढाया ऐसा कहर, फैंस हुए पानी-पानी, देखें फोटो

Trending news