सिंगापुर में सफल रहा राजद सुप्रीमो का किडनी ट्रांसप्लांट, जानिए कैसा है लालू यादव का स्वास्थ्य
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1471400

सिंगापुर में सफल रहा राजद सुप्रीमो का किडनी ट्रांसप्लांट, जानिए कैसा है लालू यादव का स्वास्थ्य

राजद सुप्रीमो के बारे में जानकारी देते हुए जानकारी देते हुए बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है. तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि सिंगापुर में लालू प्रसाद का ऑपरेशन सफल रहा है. 

सिंगापुर में सफल रहा राजद सुप्रीमो का किडनी ट्रांसप्लांट, जानिए कैसा है लालू यादव का स्वास्थ्य

पटनाः राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का सफल ऑपरेशन हो गया है. उनकी बेटी राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी है. उन्होंने शुभचिंतकों को धन्यवाद भी कहा है. असल में राजद सुप्रीमो के समर्थक लगातार अपने नेता के लिए हवन-पूजन कर रहे थे और मनोकामनाएं मांग रहे थे. मीसा भारती ने उनके इस भावनात्मक सपोर्ट के लिए आभार जताया है. इससे पहले मीसा भारती ने बताया था कि किडनी ट्रांसप्लांट के लिए रोहिणी आचार्य का ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो गया है. मीसा भारती ने लिखा कि पापा का ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो गया है, पापा अभी ICU में हैं, होश में हैं और बातें कर पा रहे हैं! आप सबकी शुभकामनाओं के लिए कोटि कोटि धन्यवाद!बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी ने भी लालू यादव के सफल ऑपरेशन की जानकारी दी है.

तेजस्वी ने किया ट्वीट
राजद सुप्रीमो के बारे में जानकारी देते हुए जानकारी देते हुए बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है. तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि सिंगापुर में लालू प्रसाद का ऑपरेशन सफल रहा है. ऑपरेशन सफल होने के बाद लालू प्रसाद को आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा है पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया. डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ है. आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद.

दुआओं का दौर जारी
सोमवार को आरजेडी कार्यकर्ताओं ने बाबा भोलेनाथ के मंदिर प्रांगण में विशेष पूजन हवन और रुद्राभिषेक किया मौके पर आरजेडी कार्यकर्ताओं ने कहा कि लालू प्रसाद यादव का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट हो रहा है, इसलिए आज इनके बेहतर स्वास्थ्य कामना को लेकर बाबा मंदिर में विशेष पूजन हवन और रुद्राभिषेक किया जा रहा है. इसमें मुख्य रूप से आरजेडी नेता मनोरंजन यादव सूरज झा सहित दर्जनों कार्यकर्ता शामिल हुए. वहीं, भागलपुर में राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव के अच्छे स्वास्थ्य की कामना को लेकर भागलपुर दुआ मांगी गई. युवा राजद के जिला अध्यक्ष मो बसारुल हक़ के नेतृत्व में युवा राजद के कार्यकर्ताओं ने हथकटोरा पीर बाबा स्थान पर चादर पोषी की. इस दौरान उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू यादव एवं उनकी बेटी रोहिणी के लिए दुआ मांगी गई. 

 

Trending news