Richa Chadha Controversy: ऋचा चड्ढा के ट्वीट से मचा बवाल! अक्षय के बाद इस एक्टर ने बताया शर्मनाक
Advertisement

Richa Chadha Controversy: ऋचा चड्ढा के ट्वीट से मचा बवाल! अक्षय के बाद इस एक्टर ने बताया शर्मनाक

Richa Chadha Controversy: गलवान वैली को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद ऋचा चड्ढा को लगातार विरोध का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि अपने बयान के लिए उन्होंने माफी भी मांग ली है लेकिन विरोध कम नहीं हो रहा है.

Richa Chadha Controversy: ऋचा चड्ढा के ट्वीट से मचा बवाल! अक्षय के बाद इस एक्टर ने बताया शर्मनाक

पटना:Richa Chadha Controversy: गलवान वैली को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद ऋचा चड्ढा को लगातार विरोध का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि अपने बयान के लिए उन्होंने माफी भी मांग ली है लेकिन विरोध कम नहीं हो रहा है. ऋचा चड्ढा को भारतीय सेना और गलवान वेली से जुड़े अपने बयान को लेकर पहले जहां ऋचा को सोशल मीडिया पर विरोध का सामना करना पड़ा रहा था, वहीं अब इंडस्ट्री से भी लगातार उनका विरोध हो रहा है.

सार्वजनिक रूप से माफी

अपने बयान के बाद मामला बिगड़ता देख ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट को लेकर सार्वजनिक रूप से माफी मांग ली थी. लेकिन ये मामला अभी शांत होता नहीं दिखाई दे रहा है. अक्षय कुमार ने कल ही ट्विट करते हुए कहा कि ऋचा के ट्वीट को देखकर वो 'आहत' हैं. इसके साथ ही उन्होंने ऋचा के डिलीट हो चुके ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया और निराशा जताई. अक्षय कुमार ने ट्वीट ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "यह देखकर दुख होता है. हमें अपने सशस्त्र बलों के प्रति कभी भी कृतघ्न नहीं होना चाहिए. वो हैं तो आज हम हैं."

fallback

वहीं ऋचा चड्ढा का विरोध करने वालों में लिस्ट में एक्टर के के मेनन का नाम भी शामिल हो गया है. के के ने ऋचा चड्ढा के ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “हमारे देश के बहादुर पुरुषों और महिलाओं ने वर्दी में, हमारे देश के नागरिकों को सुरक्षित रखने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी! कम से कम उनके लिए हम इतना तो कर ही सकते हैं कि अपने हृदय में ऐसी वीरता के प्रति प्रेम, सम्मान और कृतज्ञता देखें! #जय हिन्द! वंदे मातरम !!”

ये भी पढ़ें- Vastu Shastra: घर बनवाते समय रखें दिशाओं का ध्यान, जानें किस डायरेक्शन में रखें कौन सा सामान

Trending news