Bihar News: परिजनों ने गड़बड़ी का संदेह जताया, बिहार पुलिस ने दफनाने के हफ्ते बाद महिला का शव निकाला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1842945

Bihar News: परिजनों ने गड़बड़ी का संदेह जताया, बिहार पुलिस ने दफनाने के हफ्ते बाद महिला का शव निकाला

बिहार के बगहा में पुलिस ने एक महिला के शव को कब्र से बाहर निकाला है, जिसे एक सप्ताह पहले दफनाया गया था. महिला के भाई ने अपने जीजा को उसकी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया और आरोप लगाया कि वह उससे शारीरिक संबंध बनाना चाहता था.

Bihar News: परिजनों ने गड़बड़ी का संदेह जताया, बिहार पुलिस ने दफनाने के हफ्ते बाद महिला का शव निकाला

पटना: बिहार के बगहा में पुलिस ने एक महिला के शव को कब्र से बाहर निकाला है, जिसे एक सप्ताह पहले दफनाया गया था. महिला के भाई ने अपने जीजा को उसकी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया और आरोप लगाया कि वह उससे शारीरिक संबंध बनाना चाहता था. बगहा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

सूत्रों के मुताबिक, महिला अपने ससुराल से लगातार अपने भाई से फोन पर बात करती थी, लेकिन पिछले एक हफ्ते से उसकी तरफ से कोई बातचीत नहीं हो रही थी. संदेह होने पर उसने उसके बारे में पूछताछ की और उसके पड़ोसियों से पता चला कि उसकी एक सप्ताह पहले मौत हो गई थी और उसके शव को दफना दिया गया था.

इसके बाद मृतका के भाई ने एसडीएम के पास एक आवेदन दायर किया, जिन्होंने मामले को देखने के लिए सर्कल अधिकारी विनोद कुमार मिश्रा को नियुक्त किया. मिश्रा की निगरानी में पुलिस ने शनिवार को कब्रगाह खोदकर उसका शव बाहर निकाला.

“हमने शव को कब्र से बाहर निकालने के बाद उसके ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. पश्चिम चंपारण जिले के रामनगर क्षेत्र के डीएसपी नंद जी प्रसाद ने कहा, मौत का वास्तविक कारण पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा. 

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: चिराग को आया चाचा पशुपति पर प्यार! सिक्योरिटी को लेकर नीतीश कुमार पर साधा निशाना

मृतका के भाई ने आरोप लगाया, “मेरी बहन की शादी 2012 में हुई थी. उसका पति दूसरे राज्य में प्रवासी मजदूर के रूप में काम करता था. दूसरा जीजा उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था, जिससे वह इनकार कर रही थी. इसलिए उसने गुस्‍से में मेरी बहन की हत्या कर दी और हमें बताए बिना उसे दफना दिया.”

इनपुट-आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- Bihar News: मधुबनी में कोसी तो मुजफ्फरपुर में बागमती ने बरपाया कहर, पलायन कर रहे लोग

Trending news