सीएम नीतीश पर फिर बिफरे RCP Singh, कहा- बगीचे में उनके विषैले और जहरीले जंतु रहते हैं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1577828

सीएम नीतीश पर फिर बिफरे RCP Singh, कहा- बगीचे में उनके विषैले और जहरीले जंतु रहते हैं

नीतीश कुमार के कीचन तक पहुंच रखनेवाले लोग लगातार उनका साथ छोड़ रहे हैं. यह शुरुआत पीके के साथ हुई और फिर उसके बाद नीतीश के सबसे करीबी रहे RCP Singh ने अपने आप को अलग कर लिया. अब उपेंद्र कुशवाहा नीतीश के खिलाफ बगावती तेवर अख्तियार कर चुके हैं. ऐसे में नीतीश के लिए मुश्किलें बढ़ गई है.

सीएम नीतीश पर फिर बिफरे RCP Singh, कहा- बगीचे में उनके विषैले और जहरीले जंतु रहते हैं

पटना : नीतीश कुमार के कीचन तक पहुंच रखनेवाले लोग लगातार उनका साथ छोड़ रहे हैं. यह शुरुआत पीके के साथ हुई और फिर उसके बाद नीतीश के सबसे करीबी रहे RCP Singh ने अपने आप को अलग कर लिया. अब उपेंद्र कुशवाहा नीतीश के खिलाफ बगावती तेवर अख्तियार कर चुके हैं. ऐसे में नीतीश के लिए मुश्किलें बढ़ गई है. नीतीश के खिलाफ जहां एक तरफ पीके बिहार के कोने-कोने में पहुंचकर लोगों से संपर्क साध रहे हैं. वहीं आरसीपी सिंह की तरफ से भी नीतीश के खिलाफ जनसंपर्क का काम किया जा रहा है. उपेंद्र कुशवाहा तो आज पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ पटना में बैठक भी कर रहे हैं.

इस सब के बीच सीएम नीतीश के खिलाफ एक बार फिर आरसीपी सिंह ने जुबानी हमला किया है. आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश के बगीचे में केवल जहरीले जंतु रहते हैं. दरअसल वह नीतीश कुमार के जातिगत जनगणना और संख्या बल के आधार पर आरक्षण वाली सोच पर हमलावर दिखे और कहा कि नीतीश जी दावा करते हैं कि उनका बगीचा बेहद सुंदर है. वहां हर तरह के फूल हैं और उसमें सभी तरह के प्राणियों का निवास है. तो आपको बता दें कि नीतीश बाबू के बगीचे में केवल जहरीले जंतु रहते हैं. उन्होंने साफ कहा कि देश में धार्मिक आधार पर नियुक्ति नहीं होती. ऐसे में नीतीश के बगीचे में विषैले और जहरीले जंतु ही रहते हैं.

हर बार की तरह इस बार भी नीतीश कुमार पर हमलावर आरसीपी सिंह ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा कि नीतीश कुमार के साथ उनकी पार्टी में ऐसे लोग हैं जो केवल धार्मिक टिप्पणी करते हैं. उन्होंने कहा कि सेना की नौकरी में धर्म के आधार पर आरक्षण कैसे जहरीले लोग हैं ये. क्या नीतीश कुमार को पता नहीं है कि भारत में नियुक्तियां धर्म के आधार पर नहीं होती है. ऐसे में नीतीश कुमार कैसे उनलोगों को बर्दाश्त करते हैं जो सेना और देश के खिलाफ बोलते हैं. जो धार्मिक आधार पर सेना में नियुक्ति वाला आपत्तिजनक बयान देते हैं. उनको भी नीतीश ने अपने साथ पार्टी में रखा है. आरसीपी सिंह ने 370 को लेकर दिए गए जदयू नेता के बयान को भी इस समय दोहराया और कहा कि ऐसे लोगों के साथ नीतीश कुमार खड़े रहते हैं. दरअसल जदयू से अलग होने के बाद से आरसीपी सिंह मुखर होकर नीतीश के खिलाफ बोलते रहे हैं और उनके खिलाफ बिहार में मोर्चा भी खोल रखा है. वह नीतीश के खिलाफ पूरे प्रदेश की जनता के बीच जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- क्या नीतीश के इशारे पर टूटी थी लोजपा? इस ऑडियो ने रिलीज के बाद से ही मचाया सियासी हंगामा

Trending news