भागलपुर में जदयू नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 महीने पहले के विवाद में मारी गोली
Advertisement

भागलपुर में जदयू नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 महीने पहले के विवाद में मारी गोली

वारदात खैरपुर गांव के रहने वाले पप्पू यादव के साथ अंजाम दी गई है. वह जेडीय़ू के प्रखंड अध्यक्ष सरपंच भी हैं. पीड़ित पप्पू यादव के भाई ने कहा कि तीन माह पहले बकरी के बच्चे को लेकर गांव में विवाद हुआ था.

भागलपुर में जदयू नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 महीने पहले के विवाद में मारी गोली

भागलपुर: भागलपुर से बड़ी खबर सामने आई है.यहां जदयू के प्रखंड अध्यक्ष को गोली मार दी गई है. घटना सोमवार रात की है, जहां पुराने विवाद में उन्हें सीने में ताबड़तोड़ तीन गोली मारी है. गोली मारे जाने के कारण उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. घटना 3 महीने पहले हुए एक पुराने विवाद को लेकर अंजाम दी गई है. इस मामले को गोली खरीक थाना क्षेत्र स्थित खैरपुर गांव में अंजाम दिया गया है. वारदात के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. पुलिस दिए गए बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. अभी इस मामले में एक नाबालिग को पकड़ा गया है.

खैरपुर गांव की है वारदात
यह वारदात खैरपुर गांव के रहने वाले पप्पू यादव के साथ अंजाम दी गई है. वह जेडीय़ू के प्रखंड अध्यक्ष सरपंच भी हैं. पीड़ित पप्पू यादव के भाई ने कहा कि तीन माह पहले बकरी के बच्चे को लेकर गांव में विवाद हुआ था. आरोप है कि इसी की खुन्नस में छोटू यादव, मनीष यादव और पंकज यादव ने घर पर चढकर पप्पू यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है.इसमें तीन गोली पप्पू यादव को लगी है,जबकि अपराधियों के द्वारा छह गोली फायर किया गया था. घटना की सूचना के बाद खरीक पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं घायल के भाई के बयान पर मामला दर्ज कर घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

बयान के आधार पर मामला दर्ज
पीड़ित पप्पू यादव के भाई के बयान के बाद पुलिस एक्शन में है. बयान के आधार पर मामला दर्ज कराया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस को बयान में जेडीयू प्रखंड अध्यक्ष पप्पू यादव ने बताया कि लगभग 9:30 बजे वो किसी काम से घर से बाहर निकले थे. इसी दौरान छोटू यादव उसका भाई मनीष यादव और एक युवक ने उनके ऊपर फायरिंग कर दी. पुलिस ने मामले में पूछताछ के लिए एक नाबालिग लड़के को भी पकड़ा है.

 

Trending news