'आलिया के लिए बेहतरीन पति नहीं हूं', शादी की पहली सालगिरह पर रिश्ते को लेकर रणबीर ने कहीं ऐसी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1652065

'आलिया के लिए बेहतरीन पति नहीं हूं', शादी की पहली सालगिरह पर रिश्ते को लेकर रणबीर ने कहीं ऐसी बात

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt First Wedding Anniversary: बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बीते साल 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी. आज इस कपल की शादी को एक साल हो गया है.

'आलिया के लिए बेहतरीन पति नहीं हूं', शादी की पहली सालगिरह पर रिश्ते को लेकर रणबीर ने कहीं ऐसी बात

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt First Wedding Anniversary: बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बीते साल 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी. आज इस कपल की शादी को एक साल हो गया है. आज ये कपल अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी अपनी बेटी राहा के साथ सेलिब्रेट करने वाला है.   

कपल को फैंस करते है बेहद प्यार
आलिया रणबीर को फैंस बेहद प्यार करते है. वैसे तो रणबीर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर को लेकर ज्यादा बात नहीं करते है. अपनी शादी के बारे में ज्यादा बात नहीं करते थे, लेकिन अब वो खुलकर बोलने लगे है. आलिया और बेटी रिहा के बारे में खुलकर बात करने लगे है. अभी हाल ही में रणबीर ने आलिया के साथ रिश्ते को लेकर बात की और कहा कि वह खुद को बेहतर पति नहीं मानते है.

'मैं एक अच्छा पति नहीं हूं'
वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर रणबीर कपूर ने अपने रिश्ते को लेकर एक बात कहीं थी. इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने बताया था कि वे एक हसबैंड के तौर पर खुद को ग्रेट नहीं थे, लेकिन उन्हें बेहतरीन बनने की इच्छा थी. रणबीर ने आगे कहा कि अब वह राइट ट्रैक पर हैं.   

कपल ने 14 अप्रैल 2022 में की थी शादी
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर ने कई सालों तक अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखा था. शादी से पहले कई बार उन्हें स्पॉट किया गया था. कपल ने 14 अप्रैल 2022 में वेडिंग की थी. शादी के कुछ महीनों बाद आलिया ने 6 नवंबर 2022 को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी बेटी के जन्म की अनाउंसमेंट की थी.

वहीं आलिया अपनी आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर सिंह भी नजर आएंगे. रणबीर कपूर फिल्म ‘एनिमल’ में भी नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- Happy Baisakhi Wishes 2023: 'नच ले गा ले सबके साथ..', बैसाखी के त्योहार पर दोस्तों, रिश्तेदारों को भेजें ये शुभकामना संदेश

Trending news