Raju Srivastav Death: कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का निधन, दिल्ली के एम्स में ली अंतिम सांस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1360874

Raju Srivastav Death: कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का निधन, दिल्ली के एम्स में ली अंतिम सांस

Raju Srivastav Death: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सामने आ रही है. उन्होंने अपनी अंतिम सास दिल्ली के एम्स में ली है. 

Raju Srivastav Death: कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का निधन, दिल्ली के एम्स में ली अंतिम सांस

पटनाः Raju Srivastav Death: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सामने आ रही है. उन्होंने अपनी अंतिम सांस 58 साल की उम्र में ली है. उनके परिवार ने इसकी पुष्टि की है. सीने में दर्द और जिम में वर्कआउट के दौरान गिरने के बाद उन्हें 10 अगस्त को दिल्ली के AIIMS में भर्ती कराया गया था.

सबकी आंखें नम कर गए राजू
कुछ समय पहले जब राजू अस्पताल में भर्ती थे, तब कहा जा रहा था कि राजू की सेहत में सुधार आने लगा है. उनके बॉडी पार्ट्स में हरकत होने लगी थी वो ठीक हो रहे थे. परिवार के सदस्यों से लेकर दोस्त, रिश्तेदार और फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे. अब एक दम से उनके निधन की खबर से पूरे देश को झटका लगा गया है. अपने अब तक के करियर में राजू श्रीवास्तव ने ना जाने कितनी ही कॉमेडी की और उनकी कॉमेडी में हर किरदार दिल में उतर गया. कभी जीजा बन गए और सालियों संग खूब अठखेलियां की तो कभी फूफा बनकर खूब नाराजगी जताई. लेकिन सबकों हंसाने वाला राजू अब हमारे बीच नहीं रहा. 

1980 के दशक से मनोरंजन की दुनिया में सक्रिय
बता दें कि 1980 के दशक से राजू मनोरंजन की दुनिया में सक्रिय थे.2005 में स्टार वन के पॉपुलर शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में पार्टिसिपेट किया और इस शो से उनको बहुत ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल की थी. इसके अलावा उन्होंने हिंदी फिल्मों आमदनी अठन्नी खर्चा रुपया और बॉम्बे टू गोवा में भी काम किया है. बता दें कि राजू श्रीवास्तव की जिंदगी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में पार्टिसिपेट करने से बदल गई थी. वो पिछले तीस सालों से लगातार इंडस्ट्री में काम कर रहे थे. हम सिर्फ यही प्रार्थना कर सकते हैं कि भगवान राजू के परिवार वालों को हिम्मत दें. 

यह भी पढ़े- Dream Interpretation: सपने में दिखने वाली ये चीजें देती है मालामाल होने का संकेत, खुल जाती है किस्मत

Trending news