लोकसभा चुनाव से पहले सीवान पुलिस अलर्ट, राजदेव रंजन हत्याकांड के आरोपी समेत 4 बदमाश का सीवान जेल से ट्रांसफर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2129490

लोकसभा चुनाव से पहले सीवान पुलिस अलर्ट, राजदेव रंजन हत्याकांड के आरोपी समेत 4 बदमाश का सीवान जेल से ट्रांसफर

Lok Sabha Elections 2024: सीवान जेल में बंद पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के आऱोपी 4 लोगों को सीवान से भभुआ जेल में शिफ्ट किया गया है.

सीवान जेल

सीवान:Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का ऐलान होने में अब कुछ दिन ही बचे हुए है. ऐसे में इसको लेकर तैयारियां भी अपने अंतिम चरण में हैं. चुनाव को देखते बिहार पुलिस भी एक्शन के मोड में है. इसी कड़ी में सीवान जिला प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट मोड में है. जिसको लेकर सीवान के 4 कुख्यात अपराधियों को सीवान जेल से भभुआ जेल में शिफ्ट किया गया. डीएम के निर्देश पर इन चार अपराधियों को सीवान जेल से भभुआ जेल शिफ्ट किया गया हैं,ताकि चुनाव को किसी तरह का बाहुबल प्रभावित ना कर सके और चुनाव को शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराया जा सके. इस एक्शन के बाद से अन्य कैदियों में हड़कंप मच गया है.

बता दें कि जिन चार कुख्यात अपराधियों को सीवान जेल से भभुआ जेल में शिफ्ट किया गया हैं उसमें एक अपराधी सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में भी शामिल था. वहीं 3 अपराधियों पर भी जिले के कई कांड दर्ज हैं. जिसको लेकर डीएम के निर्देश पर इन चार अपराधियों को सीवान जेल से भभुआ जेल शिफ्ट किया गया है. चार कुख्यात बदमाशों में अजहरुद्दीन बेग उर्फ लड्डन मियां के अलावा दिलशाद साई, रूपेश तिवारी और नीतीश कुमार शामिल है. इन्हें चुनाव को देखते हुए भभुआ जेल में शिफ्ट किया गया है.

वहीं इस मामले में सीवान के जेल अधीक्षक संजीव कुमार से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा कि भभुआ जेल में चार बदमाशों को शिफ्ट किया गया है. उन्होंने ये भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर इन अपराधियों को प्रशासनिक दृष्टिकोण से भभुआ जेल भेजा गया है. बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस प्रशासन के द्वारा ये बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है. पुलिस के इस कदम अपराधियों में खौफ देखने को मिल रही है.

इनपुट- अमित सिंह

ये भी पढ़ें- अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत मुंगेर रेलवे स्टेशन का रिमॉडलिंग, पीएम ने किया शिलान्यास

Trending news