प्रशांत किशोर ने नीतीश और लालू पर साधा निशाना, कहा- बिहार में बरकरार है जंगल राज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2095775

प्रशांत किशोर ने नीतीश और लालू पर साधा निशाना, कहा- बिहार में बरकरार है जंगल राज

Bihar News: प्रशांत किशोर का कहना है कि बिहार में चल रहे सरकारों में बदलाव नहीं हो रहा है और यह समझाने के लिए ही उन्होंने इस पदयात्रा का आयोजन किया है.

जन सुराज अभियान के तहत पदयात्रा में लोगों को संबोधित करते प्रशांत किशोर

पटना: बिहार के जन सुराज अभियान के तहत पदयात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने खगड़िया में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया. उन्होंने इस मौके पर लालू, नीतीश कुमार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के नेताओं पर भी बातचीत की. प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में चल रही सरकार पलटू राम की है और इसमें सिर्फ नीतीश कुमार ही नहीं, बल्कि बीजेपी और आरजेडी भी शामिल हैं. उन्होंने यह भी कहा कि लालू के शासनकाल में अपराधिक घटनाएं बढ़ीं थीं, जबकि नीतीश कुमार की सरकार में अधिकारियों का लूटपाट देखने को मिल रहा है.

प्रशांत किशोर ने स्पष्ट रूप से कहा कि उनका पदयात्रा का मकसद है बिहार के लोगों को एक नया विकल्प प्रदान करना. उन्होंने कहा कि वर्तमान में कोई भी पार्टी बिहार के विकास से सीधे जुड़ी हुई नहीं है. प्रशांत किशोर का कहना है कि बिहार में चल रहे सरकारों में बदलाव नहीं हो रहा है और यह समझाने के लिए ही उन्होंने इस पदयात्रा का आयोजन किया है. उनका मानना ​​है कि लोगों को सिर्फ नामकरण से कोई फर्क नहीं पड़ता, बल्कि विकास और सामाजिक सुधार से जुड़ा होना चाहिए.

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव के समय में अपराधिक घटनाएं बढ़ गईं थीं, जिससे लोगों को सुरक्षा की चिंता हुई थी. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के शासन में भी अधिकारियों की लूटपाट बढ़ गई है, जिससे लोगों को विश्वास कम हो रहा है. प्रशांत किशोर ने कहा कि वे बिहार के लोगों को एक नया दृष्टिकोण प्रदान करने के लिए इस पदयात्रा का आयोजन कर रहे हैं, ताकि लोग विश्वास के साथ विकल्पों को विचार कर सकें. उनका मकसद है कि लोगों को सच्चे और सुशिक्षित नेतृत्व का अहसास हो, जिससे बिहार को सशक्त और समृद्धि की दिशा में आगे बढ़ा जा सके.

इनपुट- हितेश कुमार

ये भी पढ़िए- राहुल गांधी ने कहा- कांग्रेस आदिवासी लोगों के जल-जंगल-जमीन के लिए हमेशा है खड़ी

 

Trending news