Bihar News: विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर हमला, SP ने कहा- दोषियों पर होगी कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2236861

Bihar News: विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर हमला, SP ने कहा- दोषियों पर होगी कार्रवाई

Bihar News: बगहा में मारपीट का विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर ग्रामिणों ने हमला कर दिया. इस मामले में गांव के कई लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है.

विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर हमला

बगहा: बिहार के बगहा से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां मारपीट का विवाद सुलझाने गई पुलिस पर लोगों ने हमला बोल दिया. इसके साथ ही पुलिस द्वारा की जाने वाली कार्रवाई को भी ग्रामीणों द्वारा प्रभावित किया गया. इसे लेकर पुलिस ने गांव के कई लोगों पर एफआईआर दर्ज किया है. इसके साथ ही वायरल वीडियो के आधार पर अभद्रता करने वाले लोगों को पुलिस चिन्हित कर रही है. दरअसल पिपरासी थाना क्षेत्र के मंझरिया पंचायत स्थित पांडेय छपरा गांव में भूमि विवाद को लेकर शुक्रवार को मारपीट हुई थी. जिसमें दोनों पक्षों से दो लोग घायल हुए थे.

मामला राजू खरवार और गोपाल खरवार के बीच भूमि विवाद को लेकर हुआ था. भूमि विवाद को लेकर मारपीट में दोनों तरफ से एक महिला और एक पुरुष घायल हैं. इस विवाद में राजू खरवार और उसके बुलाए यूपी के आधे दर्जन लोगों द्वारा गोपाल खरवार की  बेरहमी से पिटाई कर दी गई थी. इस घटना में गोपाल खरवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया जिसका इलाज यूपी में चल रहा है. इधर इस घटना से गुस्साए स्थानीय लोग राजू खरवार के पक्ष में आए और उत्तर प्रदेश के लोगों के विरुद्ध एकजुट हो गए. लोगों ने यूपी से आए समर्थकों पर हमला बोल दिया. हमले को देखते हुए यूपी से आए लोग भाग खड़े हुए हालांकि उनकी बाइक लोगों ने पकड़ ली.

इसी बाइक को छुड़ाने और मामले की जांच करने के लिए बीती रात पुलिस पहुंची हुई थी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस पर भी हमला बोल दिया. इस मामले का FIR पुलिस ने रविवार को दर्ज किया था. पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच तू तू मैं मैं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और पुलिस की कार्रवाई पर सवालिया निशान उठने लगे. इसके बाद पुलिस ने पुलिसिया कार्रवाई में व्यवधान डालने वाले लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. वहीं इस मामले में दोनों पक्षों से कई लोगों पर भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है. बगहा एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि वीडियो के आधार पर घटना में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है. दोनों मामलों के साथ-साथ पुलिसिया कार्रवाई में व्यवधान पैदा करने वालों के खिलाफ भी सख़्ती से कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- इमरान अजीज

ये भी पढ़ें- NEET Solver Gang: पटना में अभी तक सॉल्वर गैंग के 12 शातिर हिरासत में, NTA ने पेपर लीक से किया इनकार

Trending news