Bihar Crime: पटना में तिवारी गैंग के छह शातिर बदमाश गिरफ्तार, आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1491613

Bihar Crime: पटना में तिवारी गैंग के छह शातिर बदमाश गिरफ्तार, आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

तिवारी गैंग के सदस्य बेगूसराय में एक लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे. जहां पुलिस पहले से ही तिवारी गैंग के सदस्यों का इंतजार कर रही थी. बदमाशों के आते ही, पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.

Bihar Crime: पटना में तिवारी गैंग के छह शातिर बदमाश गिरफ्तार, आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

पटना: Bihar Crime: पटना पुलिस ने बेगूसराय के बरौनी थाना क्षेत्र स्थित तिवारी टोला के तिवारी गैंग के छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस सभी गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ कर गिरोह के अन्य सदस्यों की जांच में जुट गई है. बता दें कि गिरफ्तार बदमाशों में संजय पांडे,मुकेश पांडे, विकास पांडे, मिट्ठू पांडे,दीपक तिवारी और विवेक तिवारी शामिल है.इन सभी के पास से पुलिस ने स्मैक के साथ चोरी की दो बाइक भी बरामद की है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि तिवारी गैंग के सदस्य बेगूसराय में एक लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे. जहां पुलिस पहले से ही तिवारी गैंग के सदस्यों का इंतजार कर रही थी. बदमाशों के आते ही, पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. साथ ही बता दें कि गिरोह का मुख्य सरगना संजय पांडे है.रविवार को इस मामले का खुलासा एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने किया है.इस गिरोह ने बीते 14 दिसंबर को सचिवालय, एसकेपुरी और गांधी मैदान थाना क्षेत्र में लगभग साढ़े पांच लाख रुपये की छिनतई की थी.

इस कार्रवाई पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
एसएसपी ने बताया कि गिरोह के शातिर घटना को अंजाम देने के लिए अलग-अलग बंट जाते थे.दो लोग बैंक के अंदर रेकी करता था,दो बाहर खड़ा रहता था और दो शातिर पुलिस पर नजर बनाये रहता था.उन्होंने बताया कि बैंक में रह रहे दोनों शातिर हाथ में ब्लेड लिये रहता था.पैकेट या बैग से पैसा गायब करने में अगर असफल हो जाता तो वह बाहर खड़े दो शातिरों को हुलिया और बाइक से पहचान करवा उसकी रेकी करने को कहता था. इसके बाद दो अन्य शातिर उस घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते थे.

ये भी पढ़िए- RS Bhatti New DGP of Bihar: राजविंदर सिंह भट्टी बने बिहार के नये DGP, शहाबुद्दीन केस से जुड़ा है नाम

Trending news