IND vs AUS Final: विश्व कप फाइनल देखने अहमदाबाद पहुंचे पीएम मोदी, कई जानी मानी हस्तियां स्टेडियम में मौजूद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1968575

IND vs AUS Final: विश्व कप फाइनल देखने अहमदाबाद पहुंचे पीएम मोदी, कई जानी मानी हस्तियां स्टेडियम में मौजूद

ICC World Cup 2023 Final PM Narendra Modi: क्रिकेट विश्व कप 2023 का फाइनल मैच देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंच गए हैं.

IND vs AUS Final: विश्व कप फाइनल देखने अहमदाबाद पहुंचे पीएम मोदी, कई जानी मानी हस्तियां स्टेडियम में मौजूद

पटना: ICC World Cup 2023 Final PM Narendra Modi: क्रिकेट विश्व कप 2023 का फाइनल मैच देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंच गए हैं. बता दें कि भारत-ऑस्ट्रेलिया वर्ल्‍ड कप फाइनल मैच मैच का आनंद लेने के लिए पीएम मोदी के सहित देश-दुनिया के करीब 100 से ज्‍यादा वीवीआईपी नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम पहुंचे हैं. इस महामुकाबले का गवाह बनने के लिए पीएम मोदी के अलावा कई राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री और बड़े राजनेता भी अहमदाबाद पहुंचे हैं. पीएम मोदी ऑस्ट्रलिया की बल्लबाजी के समय स्टेडियम में पहुंचे हैं. उनके साथ देश क गृह मंत्री अमित शाह और कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी मौजूद रहे.

पीएम मोदी के अलावा ऑस्ट्रेलिया के उपप्रधानमंत्री और ऑस्ट्रेलियाई प्रतिनिधिमंडल भी इस रोमांचक मैच का लुत्‍फ उठाने के लिए मैच देखने के पहुंचे हैं. वहीं, सुप्रीम कोर्ट के साथ-साथ गुजरात समेत कई अन्‍य हाई कोर्ट्स के जस्टिस और पूर्व जस्टिस भी इस ऐतिहासिक फाइनल मैच के गवाह बनने स्टेडियम पहुंचे हैं. इसके अलावा कई देशों के राजदूत जैसे सिंगापुर, अमेरिका, यूएई के भी स्‍टेडियम में इस मैच का मजा लेने पहुंच रहे हैं. वहीं देश दुनिया के कई जाने माने बिजनैसमैन लक्ष्मी मित्तल परिवार, नीता अंबानी आदि भी इस मैच देखने के लिए अहमदाबाद स्टेडियम में पहुंचे हैं. 

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के निमंत्रण दिया. भारतीय टीम बिना किसी बदलाव के पहले बैटिंग के लिए मैदान पर उतरे. भारत की शुरुआत काफी तेज रही लेकिन शुरुआत से ही विकेट भी तेजी से गिरते रहे. भारत की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने तेज तर्रार शुरुआत दी. वहीं भारतीय टीम के लिए विराट कोहली ने 54 रन तो वहीं केएल राहुल ने 107 गेंदों में 66 रनों की पारी खेली. केएल राहुल की विश्व कप में सबसे धीमी पारी रही.

ये भी पढ़ें- IND vs AUS Final: केएल राहुल ने खेली वर्ल्ड कप की सबसे धीमी पारी, जानें कितना रहा स्ट्राइक रेट

 

 

Trending news