Advertisement
photoDetails0hindi

Swati Mishra: जानें कौन हैं 'राम आएंगे' भजन गाने वाली स्वाति मिश्रा? रातों रात बनी स्टार

Who is Swati Mishra: स्वाति मिश्रा बिहार के छपरा सदर प्रखंड के माला गांव की रहने वाली हैं. जानकारी के अनुसार, स्वाति मिश्रा फिलहाल इन दिनों छपरा में नहीं रहतीं हैं. 

1/7

Who is Swati Mishra: आने वाली 22 जनवरी 2024 का दिन इतिहास में सुनहरे पन्नों में दर्ज होने वाला है. ये तारीख हर किसी को याद रह जाएगी. इस दिन अयोध्या राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह कार्यक्रम होना है. जिसका उत्साह दुनियाभर में देखने को मिल रहा है. 

 

2/7

राम मंदिर बनने की खुशी पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है. भगवान राम के भजनों ने भी लोगों में उत्साह बढ़ रखा है. इन दिनों सोशल मीडिया पर 'राम आएंगे' भजन काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

3/7

इस भजन के बोल ने पीएम नरेंद्र मोदी के मन को भी मोह लिया है. जिसके बाद पीएम ने इसे अपने एक्स पर भी शेयर किया.  

 

4/7

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 'राम आएंगे' भजन को स्वाति मिश्रा (Swati Mishra) ने गाया है. स्वाति मिश्रा बिहार के छपरा सदर प्रखंड के माला गांव की रहने वाली हैं. जानकारी के अनुसार, स्वाति मिश्रा फिलहाल इन दिनों छपरा में नहीं रहतीं हैं. अभी वह मुंबई में हैं. 

 

5/7

स्वाति मिश्रा (Swati Mishra) को बचपन से ही गाने का काफी शौक है. यू-ट्यूब पर स्वाति मिश्रा के तीन चैनल है और सभी चैनल पर लाखों में सब्सक्राइबर है. स्वाति मिश्रा की एक चैनल स्वाति मिश्रा भक्ति (Swati Mishra Bhakti) के नाम से है. जिस पर उन्होंने अपना भजन राम आएंगे शेयर किया है.  

 

6/7

स्वाति मिश्रा भक्ति (Swati Mishra Bhakti) यू-ट्यूब चैनल पर 334k सब्सक्राइबर और 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज है. 

 

7/7

बता दें कि अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का भव्य कार्यक्रम होने जा रहा है. वहीं जानकारी के अनुसार, स्वाति मिश्रा परम पूज्य रामभद्राचार्य जी महाराज के जन्मोत्सव पर आयोजित होने वाले अमृत महोत्सव (सात-15 जनवरी) में आमंत्रित है. इस महोत्सव में स्वाति राम आएंगे भजन गायेगी.