AIIMS Faculty Recruitment 2022: पटना एम्स में इन पदों पर निकली भर्ती, मिलेगी मोटी सैलरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1312908

AIIMS Faculty Recruitment 2022: पटना एम्स में इन पदों पर निकली भर्ती, मिलेगी मोटी सैलरी

एआईआईएमएस में भर्ती के लिए उम्मीदवार डायरेक्ट वेबसाइट aiimspatna.edu.in के लिंक पर जाना होगा. साथ ही AIIMS Faculty Recruitment 2022 के जरिए भी अधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं. सबसे पहले उम्मीदवार लिंक पर क्लिक करें

AIIMS Faculty Recruitment 2022: पटना एम्स में इन पदों पर निकली भर्ती, मिलेगी मोटी सैलरी

पटनाः AIIMS Faculty Recruitment 2022: पटना के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एआईआईएमएस) कई पदों पर भर्तियां निकली है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट aiimspatna.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि इस भर्ती परीक्षा में आवेदन करने की अंतिम तारीख 26 सितंबर 2022 है. इस भर्ती परीक्षा में ऑनलाइन आवेदन करने के साथ ही उम्मीदवारों को हार्ड कॉपी भी सबमिट करनी होगी.

ऐसे करें आवेदन 
एआईआईएमएस में भर्ती के लिए उम्मीदवार डायरेक्ट वेबसाइट aiimspatna.edu.in के लिंक पर जाना होगा. साथ ही AIIMS Faculty Recruitment 2022 के जरिए भी अधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं. सबसे पहले उम्मीदवार लिंक पर क्लिक करें, उसके बाद होम पेज पर ओपन कर लें. एआईआईएमएस द्वारा मांगे गए सभी प्रक्रिया पूरी कर लें. फॉर्म सबमिट करने के बाद प्रिंट आउट डाउनलोड कर लें.

173 पदों पर होगी भर्तियां
बता दें कि इस भर्ती के जरिए फैकल्टी के 173 पदों को भरा जाएगा. इसमें प्रोफेसर के 43 पद, एडिशनल प्रोफेसर के 36 पद, एसोसिएट प्रोफेसर के 47 पद, असिस्टेंट प्रोफेसर के 47 पद पर भर्ती की जाएगी. इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए अलग अलग आयुसीमा निर्धारित की गई है. उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन में आयुसीमा की जानकारी जरूर देख लें. साथ ही बताया कि आवेदन करने वाले उम्मीदवार का किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से पोस्ट ग्रैजुएट पास होना चाहिए.

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: 3 और 4 सितंबर को पटना में होगी जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक

Trending news