Pathan Movie Leaked: शाहरुख खान के ग्रैंड रिटर्न पर लगा ग्रहण! पठान का HD प्रिंट हुआ नेट पर लीक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1543711

Pathan Movie Leaked: शाहरुख खान के ग्रैंड रिटर्न पर लगा ग्रहण! पठान का HD प्रिंट हुआ नेट पर लीक

Pathan Full HD Movie Download Link Leaked Online: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं. इस मूवी से फिल्म मेकर्स भी खुश है क्योंकि शराज बैनर की पिछली कुछ फिल्में बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई है.

 (फाइल फोटो)

Patna: Pathan Full HD Movie Download Link Leaked Online: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं. इस मूवी से फिल्म मेकर्स भी खुश है क्योंकि शराज बैनर की पिछली कुछ फिल्में बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई है. फैंस से मिल रहे सपोर्ट को देखते हुए लग रहा है कि पठान से ना केवल शाहरूख खान एक यादगार वापसी कर पाएंगे बल्कि यशराज बैनर को भी एक नया जीवनदान मिल सकता है. 

इस सबके के बीच जिस बात का डर फिल्म मेकर्स को था, वही हुआ है. दरअसल, पठान फिल्म इन्टरनेट पर लीक हो गई है. अब फिल्म तमिलरॉकर्स (Tamilrockers), फिल्मीजिला (Filmyzilla) और यूटोरेंट जैसी साइट्स पर दिख रही है. इससे फिल्म को काफी बड़ा नुकसान भी हो सकता है. 

HD प्रिंट में मौजूद है फिल्म 

पठान फिल्म तमिलरॉकर्स (Tamilrockers), फिल्मीजिला (Filmyzilla) और यूटोरेंट जैसी साइट्स पर लीक हो गई है. इस साइट्स पर इसका HD प्रिंट भी मिल रहा है, जिसे लोग तेजी से डाउनलोड कर रहे हैं. इससे शाहरूख खान को बड़ा झटका लग सकता है क्योंकि उनकी पिछली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास नहीं कर पाई थी. ऐसे में अब इसका असर फिल्म में कलेक्शन पर भी पड़ सकता है. 

वहीं, अगर पठान फिल्म की बात करें तो मूवी अभी तक दर्शकों को पसंद आ रही है. फैंस शाहरुख खान के एक्शन अवतार को पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख को बिलकुल अलग तरह से पेश किया है. उम्मीद की जा रही है कि शाहरुख की ये फिल्म पहले दिन ही तगड़ी कमाई कर सकती है. 

 

Trending news