Pathaan Advance Booking: मिनटों में बिक गए 'पठान' के हजारों टिकट, ताबड़तोड़ चल रही है एडवांस बुकिंग
Advertisement

Pathaan Advance Booking: मिनटों में बिक गए 'पठान' के हजारों टिकट, ताबड़तोड़ चल रही है एडवांस बुकिंग

Pathaan Advance Booking: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फ‍िल्म पठान (Pathaan) के रिलीज होने का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहे है. शाहरुख खान की ये फ‍िल्म साल 2023 की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म होने जा रही हैं.

Pathaan Advance Booking: मिनटों में बिक गए 'पठान' के हजारों टिकट, ताबड़तोड़ चल रही है एडवांस बुकिंग

पटना: Pathaan Advance Booking: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फ‍िल्म पठान (Pathaan) के रिलीज होने का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहे है. शाहरुख खान की ये फ‍िल्म साल 2023 की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म होने जा रही हैं. फिल्म को लेकर भले विवादों चल रहा हो लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. बता दें कि 'पठान' के टिकटों की एडवांस बुकिंग (Pathaan Tickets Booking) शुरू हो गई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के करीब 40 हजार से ज्यादा टिकट चंद घंटो में ही बिक चुके हैं.

बॉलीवुड के 'बादशाह' का धमाकेदार कमबैक

'पठान' के टिकटों की पेटीएम (Paytm) और बुक माय शो पर ताबड़तोड़ ऑनलाइन एडवांस बुकिंग चल रही है. ऐसा लग रहे जैसे शाहरुख के फिल्म की टिकट के लिए फैंस की बाढ़ आ गई है और टिकट हाथों-हाथ बिक जा रहे हैं. मेट्रो सिटी में तेजी से टिकट बुक कराए जा रहे हैं. दिल्‍ली के कुछ सिनेमाघरों में तो रात के शोज भी सीटें फुल दिखाई दे रही हैं. एक रिपोर्ट में 'बुक माय शो' के आशीष सक्सेना ने बताया कि, ऐप पर हमें 'पठान' के लिए जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. शाहरुख खान की करीब 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी को लेकर फैंस सुपर एक्साइटेड हैं. बता दें कि पठान इस साल की पहली मल्टीस्टारर फिल्म है जो बॉलीवुड के सूखे को खत्म करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज

सक्सेना के मुताबिक रिलीज से पहले मात्र 36 घंटे में ही फिल्म के करीब 40 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं. इसके अलावा भी टिकटों की बिक्री लगातार जारी है. वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट में अभी तक 50,000 से ज्यादा टिकट बिकने की जानकारी दी गई है. बता दें कि 25 जनवरी 2023 को फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य रोल में हैं. बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. हालांकि, 'पठान' के पहले गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर जमकर बवाल हुआ था.

ये भी पढ़ें- KL Rahul Wedding: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में शामिल होंगे ये स्टार्स, देखें लिस्ट

Trending news