किसान आंदोलन को भड़काने की कोशिश कर रहा है विपक्ष: राकेश सिन्हा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2111461

किसान आंदोलन को भड़काने की कोशिश कर रहा है विपक्ष: राकेश सिन्हा

बेगूसराय में भाजपा के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने किसान आंदोलन को लेकर विपक्ष पर भड़काने का आरोप लगाया है. बंगाल में संदेश खाड़ी में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर ममता से इस्तीफा की मांग की है.

राकेश सिन्हा (फाइल फोटो)

बेगूसराय: बेगूसराय में भाजपा के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने किसान आंदोलन को लेकर विपक्ष पर भड़काने का आरोप लगाया है. बंगाल में संदेश खाड़ी में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर ममता से इस्तीफा की मांग की है. राहुल गांधी के बिहार में न्याय यात्रा पर कहा है कि मोदी की गारंटी है कि राहुल गांधी इसी तरह जीवन भर यात्रा करते रहेंगे.

सांसद राकेश सिन्हा ने कहा कि देखिए देश को अस्थिर करने के लिए विपक्ष हताश हो चुका है. इसी वजह से वो ऐसे आरोप लगा रहे हैं और अराजकतत्वों ताकतों को भड़का रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने किसानों के लिए इतना बड़ा कदम उठाया है. स्वतंत्र भारत के इतिहास में किसी प्रधानमंत्री ने या पार्टी ने किसानों के लिए नहीं किया है. किसानों को आज सम्मान निधि मिल रहा है. ऐसे किसानों की संख्या करोड़ों में है. उनकी एमएसपी बढ़ाई जा रहीं हैं. किसान आंदोलन संवाद की जगह हिंसा का सहारा ले रहे हैं. यह लोकतंत्र के लिए अनुचित है और विपक्ष का आरोप सिर्फ़ निराधार है विपक्ष इस देश में अस्थिरता पैदा करने के लिए मुहिम में लगा हुआ है. 

राकेश सिन्हा ने आगे कहा कि बंगाल सरकार की मुख्यमंत्री स्वयं एक महिला है और ममता बनर्जी को अपने राजनीतिक जीवन में अनेक बार इस तरह के संघर्ष का सामना करना पड़ा है. आज यह घटना घट रही है. इस घटना पर नैतिक आधार पर मुख्यमंत्री पथ छोड़ देना चाहिए. बंगाल में कानून व्यवस्था की नाम की चीज नहीं रह गई है. ममता बनर्जी के जाने का समय आ गया है.

राकेश सिन्हा ने राहुल गांधी के बिहार यात्रा को लेकर कहा कि मोदी की एक गारंटी है कि राहुल गांधी इसी तरह जीवन भर यात्रा करते रहेंगे. राहुल गांधी का यह न्याय यात्रा सिर्फ खानदानी राजनीति को पुनर्जीवित करने की एक मुहीम है. जनता इस वंशवादी राजनीति को अस्वीकार कर चुकी है. देश के लोकतंत्र में वंशवाद का कोई स्थान नहीं होना चाहिए. कांग्रेस अंतिम दम तक वंशवादी राजनीति को स्थापित करने की कोशिश कर रही है. राहुल गांधी बिहार के मिट्टी को बिहार के लोगों को नहीं समझ पा रहे हैं. उनकी बिहार में कांग्रेस पार्टी का ताला बंद हो चुका है. बिहार में कांग्रेस पार्टी के पास ना संगठन है ना नेतृत्व है ना ही कोई दृष्टि है.

Trending news