KK Pathak: केके पाठक को सरकार ने भेजा राजस्व पर्षद, इस विभाग में नहीं करेंगे ज्वाइन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2320274

KK Pathak: केके पाठक को सरकार ने भेजा राजस्व पर्षद, इस विभाग में नहीं करेंगे ज्वाइन

KK Pathak: आईएएस के के पाठक की नई पोस्टिंग हो गई है. अब वह राजस्व एवं भूमि सुधार में ज्वाइन नहीं करेंगे. बिहार सरकार ने केके पाठक को अब बिहार सरकार ने राजस्व पर्षद भेजा है. लगभग एक महीना से केके पाठक छुट्टी पर चल रहे हैं. केके पाठक की छुट्टी 4 जुलाई को खत्म हो रही है. केके पाठक 2 जून से अवकाश पर हैं. 

केके पाठक

KK Pathak: एक महीने से अवकाश पर चल रहे केके पाठक नीतीश सरकार ने राजस्व पर्षद विभाग में भेजा है. इस तरह से आईएएस के के पाठक की नई पोस्टिंग हो गई है. अब वह राजस्व एवं भूमि सुधार में ज्वाइन नहीं करेंगे. शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव पद से हटाकर उन्हें राजस्व एवं भूमि सुधार के अपर मुख्य सचिव पद पर नियुक्त किया गया था, लेकिन उन्होंने वहां ज्वाइन नहीं किया.

बिहार सरकार ने केके पाठक को अब बिहार सरकार ने राजस्व पर्षद भेजा है. लगभग एक महीना से केके पाठक छुट्टी पर चल रहे हैं. केके पाठक की छुट्टी 4 जुलाई को खत्म हो रही है. केके पाठक 2 जून से अवकाश पर हैं. अब ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि सरकार ने उन्हें राजस्व परिषद भेजा है तो वह वहां ज्वाइन कर सकते हैं.

दरअसल, नीतीश सरकार ने बिहार शिक्षा विभाग से केके पाठक का ट्रांसफर करते हुए उन्हें राजस्व और भूमि सुधार विभाग में अपर मुख्य सचिव के पद पर भेजा था. मगर, केके पाठक ने इस विभाग में ज्वाइन नहीं किया था. इसके बाद अब बिहार सरकार ने राजस्व विभाग में अपर मुख्य सचिव के रूप में केके पाठक पोस्टिंग की अधिसूचना रद्द कर दी.

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: नौकरी दी नीतीश सरकार ने, RJD अब भी तेजस्वी को दे रही क्रेडिट

सामान्य प्रशासन विभाग ने 3 जुलाई, 2024 दिन बुधवार को इससे संबंधित अधिसूचना जारी की. जारी अधिसूचना के अनुसार, केके पाठक छुट्टी से लौटने के बाद नये पद पर ज्वाइन करने के लिए कहा गया है. इसके आलावा राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के अपर मुख्य सचिव के रूप में दीपक कुमार सिंह अतिरिक्त प्रभार में बने रहेंगे. वहीं, विकास आयुक्त चैतन्य प्रसाद को राजस्व पर्षद के अध्यक्ष सह सदस्य के अतिरिक्त प्रभार के पद से मुक्त कर दिया गया.

रिपोर्ट: सन्नी

Trending news