'मोदीजी के मुख से जो निकला वहीं कानून बन जाएगा, आजकल देश में यही हो रहा है', ललन सिंह का बड़ा हमला
Advertisement

'मोदीजी के मुख से जो निकला वहीं कानून बन जाएगा, आजकल देश में यही हो रहा है', ललन सिंह का बड़ा हमला

एक तरफ नए संसद भवन (New Parliament Building) के उद्घाटन समारोह के बहिष्कार को लेकर सत्तापक्ष और विपक्ष आमने-सामने हैं तो वहीं रोजाना नेताओं की बयानबाजी से तल्खी और बढ़ती जा रही है.

ललन सिंह, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष

Lalan Singh News: एक तरफ नए संसद भवन (New Parliament Building) के उद्घाटन समारोह के बहिष्कार को लेकर सत्तापक्ष और विपक्ष आमने-सामने हैं तो वहीं रोजाना नेताओं की बयानबाजी से तल्खी और बढ़ती जा रही है. कल तक नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के दाहिने हाथ माने जाते रहे सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) पर अब जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) का बयान सामने आया है. ललन सिंह का कहना, सुशील मोदी जी छपास रोग से ग्रस्त हैं, इसलिए वे कुछ न कुछ बोलते रहते हैं. हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं कि उनको कुछ BJP से मिल जाए लेकिन उनको कुछ मिलने वाला नहीं है. 

ललन सिंह ने कहा, सुशील कुमार मोदी जो बोल रहे हैं, विस्तारित भवन और विधानसभा भवन दोनों में उनको अंतर नहीं समझ में आ रहा. इतना भारी ज्ञानी है. विस्तारित भवन तो दिल्ली में पार्लियामेंट का बना है. ललन सिंह ने यह भी कहा, मुख्य संसद भवन का उद्घाटन हो रहा है और संसद का चाहे लोकसभा हो या राज्यसभा हो दोनों का कस्टोडियन कौन होता है. 

उन्होंने कहा, संविधान के मुताबिक, राष्ट्रपति प्रति वर्ष संसद सत्र को संबोधित करते हैं. इस तरह संसद के कस्टोडियन राष्ट्रपति हैं, पीएम नहीं. एक राष्ट्रपति जो आदिवासी समुदाय की महिला हैं, जब उनको चुना जा रहा था तो बड़ा पाठ पढ़ाया जा रहा था और जब संसद भवन का उद्घाटन करने की बारी आई तो उनको नहीं करने दे रहे हैं. 

ललन सिंह ने सुशील कुमार मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, लोकतंत्र के मंदिर का सर्टिफिकेट क्या सुशील मोदी देंगे. जो गौरवशाली इतिहास संसद भवन का था, उसके बदले में मोदी इतिहास कायम कर रहे हैं और उनके कहने का मतलब है लोकतंत्र यानी मोदी. 2 हजार रुपये के नोट को लेकर ललन सिंह ने कहा, आजकल मुखीर कानून चल रहा है. यानी जो मोदीजी बोल दिए, वही देश का कानून बन जायेगा. मुख से जो निकला वही कानून है. 

रिपोर्ट- निषेद

Trending news