Nepal Plane Crash: गायिका नीरा छन्त्याल को अब कभी सुन नहीं पाएगा नेपाल, विमान हादसे में गई जान
Advertisement

Nepal Plane Crash: गायिका नीरा छन्त्याल को अब कभी सुन नहीं पाएगा नेपाल, विमान हादसे में गई जान

नेपाल की सिंगर नीरा छन्त्याल पोखरा के अंदर आयोजित एक संगीत कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी. कार्यक्रम में पहुंचने से पहले ही विमान क्रैश हो गया और इस हादसे में गायिका का निधन हो गया.

Nepal Plane Crash: गायिका नीरा छन्त्याल को अब कभी सुन नहीं पाएगा नेपाल, विमान हादसे में गई जान

पटना : बिहार सीमा से जुड़े नेपाल में रविवार सुबह विमान दुर्घटना से 69 लोगों की मौत हो गई. विमान काठमांडू उड़ान भर नेपाल के पोखरा एयरपोर्ट पर आ रहा था. एयरपोर्ट से कुछ ही दूरी पर विमान हादसे का शिकार हो गया. विमान में चालक दल के सदस्यों समेत कुल 72 लोग सवार थे. इन यात्रियों में एक नेपाल की जानीमानी गायिका नीरा छन्त्याल भी सवार थी. इस हादसे ने उनकी भी जान ले ली अब नेपाल के लोग कभी-भी गायिका नीरा छन्त्याल को नहीं सुन पाएंगे. 

संगीत कार्यक्रम में शामिल होने पोखरा जा रही थी सिंगर
नेपाल की सिंगर नीरा छन्त्याल पोखरा के अंदर आयोजित एक संगीत कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी. कार्यक्रम में पहुंचने से पहले ही विमान क्रैश हो गया और इस हादसे में गायिका का निधन हो गया. उनके बारे में बता दें कि महीने भर पहले यूट्यूब पर नीरा ने एक वीडियो शेयर किया था. साथ ही नीरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थी. नीरा अपने जो भी गाने बनाती थी उसको यूट्यूब पर जरूर शेयर करती थी. विमान हादसे में उनकी मौत से फैंस मायूस है हर कोई उनका याद कर रहा है. उनकी अवाज को फैंस काफी पसंद करते थे.

10 सेकंड में हुआ विमान हादसा
पोखरा अथॉरिटीज के अनुसार बता दें कि काठमांडू से उड़ान भर विमान पोखरा एयरपोर्ट आ रहा था. इस विमान में 72 लोग सवार थे. पोखरा एयरपोर्ट पहुंचने से 10 सेकंड पहले विमान अनियंत्रित हो गया. विमान के गिरते ही उसमें आग लग गई. इस हादसें में करीब 69 यात्रियों की मौत हो चुकी है. अन्य यात्रियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. विमान हादसे में मरने वालों की संख्या में नेपाल की गायिका नीरा छन्त्याल भी शामिल है. उन्होंने नेपाल का काफी अच्छे गाने दिए है, अब उनके फैंस उनकी कभी आवाज नहीं सुन पाएंगे.

ये भी पढ़िए-  Chanakya Niti: आपको भी दिखते है अपने पार्टनर में ये गुण तो जीवनसाथी बनाने में न करें देरी

Trending news