नालंदा में दूधिया बनकर आए बदमाश, बंधक बनाकर लूट लिए 15 लाख रुपये
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1506652

नालंदा में दूधिया बनकर आए बदमाश, बंधक बनाकर लूट लिए 15 लाख रुपये

सिलाव की रोजगार सेवक रंजू देवी के घर में सुबह बदमाश हथियार के बल पर 15 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. दरअसल, रंजू के घर दूधिया बनकर आए बमाशों ने परिवार के सभी सदस्यों को बंधक बना लिया. बंधक बनाने के बाद बदमाशों ने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की.

नालंदा में दूधिया बनकर आए बदमाश, बंधक बनाकर लूट लिए 15 लाख रुपये

नालंदा: बिहार में अपराध का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. आए दिन लूटपाट, गोली कांड, अपहरण की घटनाएं आम हो गई है. अपराधियों में कानून व्यवस्था का बिलकुल भी खौफ नहीं है. बता दें कि बृहस्पतिवार की सुबह दीपनगर थाना क्षेत्र के अयोध्या नगर मोहल्ले में रोजगार सेवक के घर में कुछ बदमाशों ने हथियार के बल पर 15 लाख रुपये की लूट कर फरार हो गए. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

दूध देने के बहाने बदमाशों ने की लूट
बता दें कि सिलाव की रोजगार सेवक रंजू देवी के घर में सुबह बदमाश हथियार के बल पर 15 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. दरअसल, रंजू के घर दूधिया बनकर आए बमाशों ने परिवार के सभी सदस्यों को बंधक बना लिया. बंधक बनाने के बाद बदमाशों ने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की. साथ ही परिवार के सदस्यों को एक कमरे में बंद कर बदमाशों ने घर में जमकर लूटपाट की और घर में रखे कैश समेत करीब 15 लाख रुपये लेकर फरार हो गए. इलाके में इस घटना के बाद दहशद पैदा हो गई है, कॉलोनी के लोग डरे हुए है.

क्या है पूरा मामला
पीड़ित परिवार के सदस्यों ने बताया कि बदमाश सुबह सात बजे घर में प्रवेश हुए थे. घर में प्रवेश के बाद ही उन्होंने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. बता दें कि रंजू देवी रोजगार सेवक के पद पर कार्यरत हैं, वहीं उनका बेटा किसी बैंक का मैनेजर के पद पर कार्यरत है. घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर डीएसपी शिबली नोमानी और दीपनगर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे हैं और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि नालंदा में इस तरह की पहली घटना है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन किया है. जल्द ही पुलिस बदमाशों को पकड़ लेगी.

ये भी पढ़िए-  Bank Holiday in January 2023: नए साल जनवरी में 14 दिन बंद रहेंगे बैंक, यहां देखें छुट्टियों की पूरी लिस्ट

Trending news