Multibagger Stock: इस कंपनी ने 6 महीने में दिया 300% का रिर्टन, सात रुपये वाले शेयरों की कराई जबरदस्त कमाई!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1904942

Multibagger Stock: इस कंपनी ने 6 महीने में दिया 300% का रिर्टन, सात रुपये वाले शेयरों की कराई जबरदस्त कमाई!

Multibagger Stock: छह महीने में 300% का रिटर्न दिया है. इस साल भी अब तक ये शेयर 173% का रिटर्न दिया है. इस सफलता के पीछे की कुछ कारण हैं, जैसे कि ब्रोकरेज द्वारा इसकी सिफारिश और बड़े आर्डर मिलने के कारण है.

Multibagger Stock: इस कंपनी ने 6 महीने में दिया 300% का रिर्टन, सात रुपये वाले शेयरों की कराई जबरदस्त कमाई!

Multibagger Stock: स्टॉक मार्केट में बहुत सारे लोग निवेश के माध्यम से पैसा कमाने की कोशिश करते हैं और कुछ स्टॉक्स ऐसे होते हैं जो बहुत ही जल्दी अच्छा रिटर्न देते हैं. Suzlon Energy Limited एक ऐसा ही स्टॉक है, जिसके इसके शेयर मार्च 2023 में 7.05 रुपये प्रति शेयर पर थे और उनकी कीमत तब से काफी बढ़ गई है. अभी ये शेयर 29 रुपये से भी ज्यादा प्राइस पर बिक रहे हैं.

सुजलॉन एनर्जी लिमिटेड के शेयरों ने सिर्फ 6 महीने में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है, इनमें से छह महीने में 300% का रिटर्न दिया है. इस साल भी अब तक ये शेयर 173% का रिटर्न दिया है. इस सफलता के पीछे की कुछ कारण हैं, जैसे कि ब्रोकरेज द्वारा इसकी सिफारिश और बड़े आर्डर मिलने के कारण है. दूसरी ओर कर्ज की कटौती भी इसके शेयरों की बढ़ोतरी के एक कारण हो सकती है. अगर किसी ने छह महीने पहले इस स्टॉक में एक लाख रुपये निवेश किए होते, तो आज उनकी रकम चार लाख रुपये हो जाती है.

सुजलॉन एनर्जी लिमिटेड भारत के घरेलू बाजार में 33% की हिस्सेदारी रखता है और वैश्विक स्तर पर इसकी पवन ऊर्जा क्षमता 20 गीगावॉट है. इसके लिए अगले दो सालों में अच्छा प्रतिस्पर्धा करने की उम्मीद है. यह जरूर ध्यान देने वाली बात है कि स्टॉक मार्केट में निवेश करना बहुत ही जोखिमपूर्ण होता है, और आपको समझदारी से निवेश करना चाहिए. निवेश के बारे में सलाह लेने के लिए आप हमेशा एक वित्त विशेषज्ञ से सलाह ले सकते हैं.

बता दें कि सुजलॉन एनर्जी लिमिटेड के शेयरों में हाल के महीनों में बढ़ोतरी दिखाई देती है और यह एक स्टॉक मार्केट की मिसाल हो सकता है कि कैसे थोड़े समय में बड़ा रिटर्न दिया जा सकता है, लेकिन याद रहे कि इसमें बड़ा जोखिम होता है और आपको विश्वासी सलाहकार की सलाह लेनी चाहिए.

ये भी पढ़िए -  Pitru Paksha 2023: पितृ पक्ष में आखिर कौवे को ही क्यों कराया जाता है भोज, जानें महत्व और पितरों से जुड़ा संबंध?

 

Trending news