तेज प्रताप यादव के सपने में आए मुलायम सिंह यादव! गले लगाकर दिया आर्शीवाद और कहा...
Advertisement

तेज प्रताप यादव के सपने में आए मुलायम सिंह यादव! गले लगाकर दिया आर्शीवाद और कहा...

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे और मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं अब लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने दावा किया कि आज उनके सपने में सपा नेता मुलायम सिंह यादव आए थे.

तेज प्रताप यादव के सपने में आए मुलायम सिंह यादव! गले लगाकर दिया आर्शीवाद और कहा...

पटनाः लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे और मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं अब लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने दावा किया कि आज उनके सपने में सपा नेता मुलायम सिंह यादव आए थे. इस बारें में मंत्री तेजप्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी. 

सुबह 9 बजे सपने में आए मुलायम- तेज प्रताप यादव
मंत्री तेज प्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि 'आज दिनांक 22.2.2023 को सुबह मैंने स्वप्न में स्वर्गीय मुलायम सिंह जी को देखा. उन्होंने मुझे गले लगा कर स्नेहिल आशीर्वाद दिया.. मेरी कोशिश रहेगी कि मैं उनके दिखाए रास्ते पर आजीवन चलूं...आज मैं अपने मंत्रालय अरण्य भवन साइकिल से जा रहा हूँ.' मंत्री तेज प्रताप यादव ने मीडिया से बात भी की.  

बिहार सरकार में पर्यावरण मंत्री है तेज प्रताप यादव 
बता दें कि तेज प्रताप यादव बिहार सरकार में पर्यावरण के मंत्री भी है. हालांकि मंत्रालय के कामकाज के अलावा वह अन्य तमाम चीजों को लेकर भी चर्चा में रहते है. आध्यात्मिक प्रवृत्ति के मंत्री तेज प्रताप यादव अक्सर कृष्ण और भगवान शिव के वेश में भी अक्सर नजर आते रहे हैं.   

साल 2022 में मुलायम सिंह ने कहा था दुनिया को अलविदा
बता दें कि मुलायम सिंह यादव का निधन  साल 2022 में 10 अक्टूबर को हुआ था. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में मुलायम सिंह ने अंतिम सांस ली थी. वहीं मुलायम सिंह का अंतिम संस्कार सैफई में किया गया था.

यह भी पढ़ें- ललन सिंह के बयान से तेजस्वी हुए नाराज! कार्यक्रम में बुलाने के लिए सीएम नीतीश को करना पड़ा मैसेज

Trending news