लालू प्रसाद से मुकेश सहनी ने की मुलाकात, मिले नए राजनीतिक संकेत
Advertisement

लालू प्रसाद से मुकेश सहनी ने की मुलाकात, मिले नए राजनीतिक संकेत

सहनी शनिवार को दोपहर के बाद दिल्ली एम्स पहुंचे और राजद प्रमुख से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद बिहार की सियासत में चर्चा का बाजार गर्म है.

सहनी ने बताया कि लालू प्रसाद के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है.

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने दिल्ली एम्स जाकर मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. सहनी शनिवार को दोपहर के बाद दिल्ली एम्स पहुंचे और राजद प्रमुख से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद बिहार की सियासत में चर्चा का बाजार गर्म है.

दिल्ली एम्स में दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई. मुकेश सहनी की ओर से जो तस्वीर जारी की गई है, उसमें दिख रहा है कि बेड पर लालू उठकर बैठे हैं. मुलाकात के बाद सहनी ने बताया कि लालू प्रसाद के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है.

मुकेश सहनी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति के साथ दिल्ली एम्स पहुंचे थे. यहां लालू प्रसाद से मुलाकात की और स्वास्थ्य का हालचाल जाना. सहनी ने लालू का इलाज कर रहे एम्स के चिकित्सकों से भी मुलाकात की और लालू के स्वास्थ्य के विषय में जानकारी ली.

सहनी ने कहा कि बिहार के लाखों लोगों के दिल में बसने वाले लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होने के लिए करोड़ों लोग आज दुआ कर रहे हैं, उन्हीं दुआओं का परिणाम है कि उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है.

इधर, पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने बताया कि दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई है. राजनीति के संबंध में चर्चा होने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि दो नेता एक साथ बैठे हों, तो राजनीति की बात नहीं हो यह संभव नहीं. महागठबंधन में वीआईपी के शामिल होने के प्रश्न पर उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि अभी चुनाव में बहुत देर है. पार्टी अभी अन्य राज्यों में विस्तार में लगी है.

इधर, इस मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार गर्म है. मुकेश सहनी के महागठबंधन में जाने के कयास लगाए जाने लगे हैं. उल्लेखनीय है कि कुछ महीने पूर्व ही सहनी एनडीए से बाहर हुए हैं, जिस कारण उन्हें मंत्री पद भी गंवाना पड़ा है. इसके बाद वीआईपी के तीनों विधायक भाजपा में शामिल हो गए.

(आईएएनएस)

Trending news