MP Nirhua: जीत के बाद 'निरहुआ' का बड़ा ऐलान, यहां जल्द होगा खेल महाकुंभ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1247172

MP Nirhua: जीत के बाद 'निरहुआ' का बड़ा ऐलान, यहां जल्द होगा खेल महाकुंभ

भोजपुरी अभिनेता और सांसद दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने कहा कि आजमगढ़ संसदीय क्षेत्र में एक खेल महाकुंभ का आयोजन कराया जाएगा. इस महाकुंभ में आजमगढ़ की छुपी हुई प्रतिभा को निखारने का अवसर दिया जाएगा.

MP Nirhua: जीत के बाद 'निरहुआ' का बड़ा ऐलान, यहां जल्द होगा खेल महाकुंभ

पटनाः MP Nirhua: छोटे-छोटे शहरों से लेकर गांव-देहात तक खेल प्रतिभाओं की भरमार है, लेकिन जरूरत है तो इन्हें तलाश कर तराशने की. साथ ही यदि इन्हें सुविधाएं मिले तो कहने ही क्या. इसी को ध्यान में रखते हुए आजमगढ़ संसदीय क्षेत्र में एक खेल महाकुंभ का आयोजन कराया जाएगा. इस महाकुंभ में आजमगढ़ की छुपी हुई प्रतिभा को निखारने का अवसर दिया जाएगा. यह बातें भोजपुरी अभिनेता और सांसद दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने दिल्ली में आयोजित सांसद क्रिकेट महोत्सव के दौरान कही.

आजमगढ़ में जल्द होगा खेल महाकुंभ
दिल्ली में सांसद यमुना क्रिकेट महोत्सव को संबोधित करते हुए सांसद दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने कहा कि भोजपुरी अभिनेता और सांसद मनोज तिवारी के मार्गदर्शन में अभिनय सीखा प्रसिद्धि पाई है. आज अगर मैं सांसद हूं तो उनका विशेष आशीर्वाद उस विजय में भी समाहित है. मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे खेल महोत्सव में शामिल होने का अवसर मिला. मैं जल्द ही अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में वापस जाने के बाद ऐसा ही क्रिकेट महोत्सव के रूप में खेल महाकुंभ आयोजन करूंगा. इस महाकुंभ से आजमगढ़ में छुपी प्रतिभाओं को अवसर देने का काम किया जाएगा.

मोदी सरकार खेल को दे रही बढ़ावा
'निरहुआ' ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार खेलों को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार खेलो इंडिया और फिट इंडिया जैसी पहल से न सिर्फ खेलों को बढ़ावा दे रही है, बल्कि युवा प्रतिभाओं को निखारने के लिए प्रतिबद्ध भी है. हमारा प्रयास रहेगा कि आजमगढ़ से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खिलाड़ी निकले और देश का नाम रोशन करें.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प को साकार करने का है सपना
दिल्ली में सांसद यमुना क्रिकेट महोत्सव में भोजपुरी अभिनेता और सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि लगातार तीसरे दिन यमुना क्रिकेट महोत्सव का आयोजन हो रहा है. इस आयोजन में युवाओं का उत्साह न सिर्फ हमें ऊर्जा प्रदान कर रहा है बल्कि छुपी खेल प्रतिभाओं को मिलने वाले उचित अवसर से मैं संतुष्ट हूं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प को साकार करने में अपनी भूमिका का शुद्ध अंतःकरण से निर्वहन करने की कोशिश कर रहा हूं. इन युवाओं में अगर एक भी खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गया, तो यह मेरे लिए और मेरे संसदीय क्षेत्र के लिए गौरव की बात होगी. इसका मैं भरपूर प्रयास कर रहा हूं खेल प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के साथ-साथ अपने संसदीय क्षेत्र में खेल संसाधनों को विकसित करने का भी मेरा लक्ष्य है जिसे मैं जिम्मेदारी पूर्वक पूरा कर रहा हूं.

ये भी पढ़िए- Lalu Yadav in AIIMS: लालू यादव का बढ़ा क्रेटानिन लेवल, तेजस्वी बोले-सिंगापुर ले जा सकते हैं

Trending news