मोतिहारी: आग लगने से फटा गैस सिलेंडर, चपेट में आने से बाइक में भी ब्लास्ट, 13 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1398958

मोतिहारी: आग लगने से फटा गैस सिलेंडर, चपेट में आने से बाइक में भी ब्लास्ट, 13 घायल

पकरी दीक्षित गांव के वार्ड 5 निवासी जयनंदन ठाकुर के परिवार की एक बाइक उनके घर में बरामदे में खड़ी थी. जयनंद के घर पर सुबह खाना बन रहा था. इसी दौरान गैस सिलेंडर में आग लग गई. सिलेंडर में आग लगते ही उसे उठाकर गैलरी में रख दिया. 

मोतिहारी: आग लगने से फटा गैस सिलेंडर, चपेट में आने से बाइक में भी ब्लास्ट, 13 घायल

मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक घर में गैस के सिलेंडर में आग लगने से ब्लास्ट हो गया. इस ब्लास्ट की चपेट में आने से एक बाइक में भी आग लग गई और इस तरह 13 लोग ब्लास्ट और आग से झुलसकर घायल हो गए. घायलों को निकट के चकिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है. मामला सोमवार की सुबह का है.

गैस सिलेंडर में लगी आग
जानकारी के मुताबिक पकरी दीक्षित गांव के वार्ड 5 निवासी जयनंदन ठाकुर के परिवार की एक बाइक उनके घर में बरामदे में खड़ी थी. जयनंद के घर पर सुबह खाना बन रहा था. इसी दौरान गैस सिलेंडर में आग लग गई. सिलेंडर में आग लगते ही उसे उठाकर गैलरी में रख दिया. गांव के लोग भी शोर सुनकर आग बुझाने के लिए घर की ओर दौड़ पड़े. तभी आग लगे सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया और पास खड़ी बाइक में भी आग लग गई. इसमें 13 लोग घायल हो गए. घायलों को निकट के चकिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है.

पास खड़ी बाइक में विस्फोट
जो आग की चपेट में आया वो चीखते हुए बाहर की ओर भागने लगा.गांव में चित्कार मच गई. घर के बाहर खड़े अन्य लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया. आनन-फानन में ग्रामीणों ने घायलों को चकिया अनुमंडल अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया. यहां आग में झुलसे लोगों का इलाज चल रहा है. वहीं कुछ की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने मुजफ्फरपुर के लिए रेफर कर दिया है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी.

सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम कल्याणपुर थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंची. बाइक टंकी में विस्फोट से घर के एक हिस्से में आग लग गई थी. फायर ब्रिगेड ने बाइक और घर में लगी आग को बुझा दिया. सभी घायलों का एसकेएमसीएच में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़िएः Who Will Be Congress President: वोटिंग रिजल्ट से पहले जानिए कौन बनेगा कांग्रेस अध्यक्ष, मंत्री मुरारी गौतम ने किया इशारा

Trending news