पटना में बदमाशों के हौसले बुलंद, हथियार के बल पर लूटे एक लाख रुपये
Advertisement

पटना में बदमाशों के हौसले बुलंद, हथियार के बल पर लूटे एक लाख रुपये

बैंक से रेकी कर रहे कुछ अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के गौरिया मठ स्थित मिथिला मेडिकल हॉल के पास दिन दहाड़े काले रंग के 220 बाइक सवार दो अपराधियों ने झप्पटा मार रुपए से भरा बैग छीन फरार हो गया है.

पटना में बदमाशों के हौसले बुलंद, हथियार के बल पर लूटे एक लाख रुपये

पटना: बिहार में छिनतई का मामले आम हो गए है. आए दिन किसी ना किसी के अपराधिक गतिविधियां घट जा रही है. बदमाश इतने बेखौफ है कि उनको पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं हैं. ताजा मामला पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के गौरिया मठ स्थित बैंक ऑफ़ बड़ोदरा शाखा का है. यहां बदमाशों ने हथियार के बल पर पीड़ित गौरब कुमार से एक लाख रूपये की निकासी कर ली. 

बता दें कि बैंक से रेकी कर रहे कुछ अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के गौरिया मठ स्थित मिथिला मेडिकल हॉल के पास दिन दहाड़े काले रंग के 220 बाइक सवार दो अपराधियों ने झप्पटा मार रुपए से भरा बैग छीन फरार हो गया है, घटना के बाद अपराधियों का कुछ दूर तक पैदल पीछा पीड़ित गौरब ने किया बताया जा रहा है की अपराधी बाइक को तेज गति से यारपुर पूल की और फार हो गए. 

जानकारी के अनुसार पीड़ित के बैग में एक लाख कैश के आलावा ,आईडी फ्रूफ ,क्रेडिट कार्ड ,ड्राइविंग लाइसेंस था जिसे अपराधी ले भागे है. फिलहाल घटना के बाद गर्दनीबाग थाना में लिखित शिकायत पीड़ित गौरव कुमार के द्वारा दर्ज करवाया गया है. पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे से अपराधियों की शिनाख्त करने में जुटी है. बताया जाता है कि इस घटना के पीछे कोढ़ा गैंग के सदस्यों द्वारा घटना को अंजाम देने की बात सामने आई है पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है.

इनपुट- प्रकाश सिन्हा

ये भी पढ़िए-  Throuple Relationship: थ्रपल रिलेशनशिप का देश में क्यों बढ़ रहा चलन, जानें क्या है खास, क्यों हो रही चर्चा

 

Trending news