Bihar News: एमएलसी फ्लैट हत्याकांड का हो गया खुलासा, पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2160866

Bihar News: एमएलसी फ्लैट हत्याकांड का हो गया खुलासा, पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Bihar News In Hindi: बिहार की राजधानी पटना के सचिवालय थाना क्षेत्र के निर्माणाधीन एमएलसी फ्लैट से पुलिस को शुक्रवार को एक युवक का शव बरामद हुआ था. पटना पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है. इन मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

पुलिस ने किया घटना का खुलासा

Patna: Bihar News In Hindi: बिहार की राजधानी पटना के सचिवालय थाना क्षेत्र के निर्माणाधीन एमएलसी फ्लैट से पुलिस को शुक्रवार को एक युवक का शव बरामद हुआ था. पटना पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है. इन मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. आरोपियों की पहचान अमरजीत कुमार (खजुरी, कोंच, गया), कमलेश कुमार (परसबिगहा, कोंच, गया), अजय कुमार (परसबिगहा, कोंच, गया), संजय कुमार (मरदुआ, टिकारी, गया), दिलीप कुमार (मरदुआ, टिकारी, गया) और राहुल कुमार (हरिमखदुमपुर, अलीपुर, गया) के रूप में हुई है. 

इस मामले को लेकर जानकरी देते हुए  सचिवालय डीएसपी ने बताया कि ये सभी लोग यहां पर काम करते थे. उन्होंने औजार की चोरी के शक में कृष्णा उर्फ अंशु (18) की पिटाई की थी. इस दौरान उनकी मौत हो गई थी. कृष्णा की मौत के बाद सही आरोपी फरार हो गए थे. उन्होंने आगे बताया कि एक और आरोपी इस घटना में शामिल हैं और उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने इस बाइक को भी बरामद कर लिया है, जिससे आरोपी भागे थे. 

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, अटल पथ से सटे आर. ब्लॉक क्षेत्र में निर्माणाधीन एमएलसी फ्लैट में युवक का शव पड़े होने की जानकारी पुलिस को मिली. यहां  हाथ-पैर बांधकर युवक को पहले बेरहमी से पीटा गया और फिर हत्या कर शव को लटका दिया गया था. 

खोजी कुत्ते और सीसीटीवी कैमरों  ने दिलाई सफलता 

पुलिस ने जांच के लिए एफएसएल और डाग स्क्वायड को बुलाया था. इस दौरान जांच के बाद ये बात सामने आई कि मृतक को  रेलिंग में बांध कर पीटा गया था,जिस वजह से उसकी मौत हो गई थी. इसके बाद पुलिस ने ठेकेदार से मजदूरों की जानकारी हासिल की थी. पुलिस ने CCTV कैमरे में दो लोगों को भागते हुए देखा था, जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. 

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news