मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने दो लोगों को मारी गोली, घटना के बाद इलाके में सनसनी
Advertisement

मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने दो लोगों को मारी गोली, घटना के बाद इलाके में सनसनी

घटना मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के भुजंगी चौक के समीप की है. जहां दिनधारे बाइक सवार अपराधियों ने दो व्यक्ति पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दी. 

मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने दो लोगों को मारी गोली, घटना के बाद इलाके में सनसनी

पटना: मुजफ्फरपुर में बाइक सवार अपराधियों ने चलती बाइक सवार दो व्यक्ति पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घटना के बाद बाइक सवार बदमाश समस्तीपुर की ओर भाग गए. घटना के बाद घायल को जिले के निर्सिंग होम में भर्ती कराया. पुलिस ने घायल की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

घटना मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के भुजंगी चौक के समीप की है. जहां दिनधारे बाइक सवार अपराधियों ने दो व्यक्ति पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दी. घटना में एक व्यक्ति को दो गोली और उसके साथ बाइक पर बैठे दूसरे व्यक्ति को एक गोली लगी है.

पूरे मामले पर पूछे जाने पर मनियारी थानेदार हेमंत कुमार मिश्र ने कहा कि सकरा और मनियारी के बॉर्डर इलाके में अज्ञात बदमाशों द्वारा गोलीबारी की घटना की गई है. बदमाशों के हमले से 2 लोग घायल हुए हैं दोनों का इलाज चल रहा है. पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुटी है. इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ. गौरव वर्मा ने बताया कि दोनों घायल की स्थिति गंभीर है और दोनों आईसीयू में भर्ती किया गया है. जिसमें एक व्यक्ति को पेट के निचले हिस्से में दो गोली लगी है और एक को कमर के नीचे गोली लगी है.

घायल कृष्ण कुमार पासवान ने बताया कि वह दीघरा से घर जा रहा था कि मार्कन के बीच में पल्सर बाइक सवार तीन अपराधियो ने पीछे से गोली मारा. जिसमें दो गोली पिंटू को लगी है. पल्सर बाइक सवार तीन अपराधियों ने पीछे से गोली चलाते भाग गए.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  Lok Sabha Election 2024 Jamui Seat: 2009 में अस्तित्व में आई थी जमुई सीट, हमेशा मिली NDA को जीत

 

Trending news