मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने युवक के मुंह में मारी गोली, अस्पताल में चल रहा इलाज, चार घंटे के अंदर दूसरी वारदात
Advertisement

मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने युवक के मुंह में मारी गोली, अस्पताल में चल रहा इलाज, चार घंटे के अंदर दूसरी वारदात

घटना को लेकर घायल विकास का मित्र अजय कुमार ने बताया कि देर शाम को शादी में शरीक होने को लेकर 24 वर्षीय विकास मुसहरी आया था और सड़क पर बाइक सवार बदमासो ने घेरकर मुंह में गोली मार कर मौके से फरार हो गए.

मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने युवक के मुंह में मारी गोली, अस्पताल में चल रहा इलाज, चार घंटे के अंदर दूसरी वारदात

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिला में अपराधियों का तांडव जारी है. शहर में चार घंटे के अंदर अपराधी दो गोलीबारी की घटना को अंजाम दे कर दो लोगों को घायल कर दिया है. ताजा मामला मुसहरी थाना क्षेत्र के नरौली चौक के पास देर शाम को बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मार कर घायल कर दिया. पीड़ित के परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि घटना को लेकर घायल विकास का मित्र अजय कुमार ने बताया कि देर शाम को शादी में शरीक होने को लेकर 24 वर्षीय विकास मुसहरी आया था और सड़क पर बाइक सवार बदमासो ने घेरकर मुंह में गोली मार कर मौके से फरार हो गए. जिसके बाद वहां खरे वह और उसके परिचित इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी ले गए,जहां गंभीर हालत को देखते हुए शहर के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है. उसने कहा की हमलोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक अपराधी गोली मारकर मौके से भाग गया.

युवक के मुंह में लगी गोली
नरौली चौक के पास बाइक सवार बदमाशों ने एक को गोली मार दी. गोली युवक के मुंह मे लगी हुई है. जिसको गंभीर हालत में पीएचसी मुसहरी प्राथमिक चिकित्सा के उपरांत शहर के एक निजी अस्पताल में रेफर किया गया है. घायल की पहचान जिले के सकरा थाना क्षेत्र के दरधा महमदपुर निवासी शंभु शर्मा का पुत्र विकाश कुमार के रूप में हुई है जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
मुसहरी थाना पुलिस ने बताया कि सूचना दी गई थी. एक शक्श को गोली मारी गई है उसको लेकर हमलोग अस्पताल में इलाज करा रहे हैं और उसके मुंह में गोली लगी हुई है. इसकी जांच किया जा रहा है और परिजन से बयान भी कराया जा रहा है अभी घायल की पहचान कर ली गई है और आगे की करवाई की जा रही है.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  अपने पहले टारगेट पर फोकस कर रहे हैं तेजस्वी यादव, मुख्यमंत्री पद संभालने को लेकर दी बड़ी जानकारी

Trending news