Bihar Crime : बेगूसराय में बच्चे की हत्या कर बदमाशों ने बगान में फेंका शव, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

Bihar Crime : बेगूसराय में बच्चे की हत्या कर बदमाशों ने बगान में फेंका शव, पुलिस जांच में जुटी

घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर गोढ़ियारी गांव की है. केला के बगान में बच्चे का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. मृतक की पहचान खोरामपुर गोढ़ियारी निवासी संजीव दास के करीब पांच वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार के रूप में की गई है.

Bihar Crime : बेगूसराय में बच्चे की हत्या कर बदमाशों ने बगान में फेंका शव, पुलिस जांच में जुटी

बेगूसराय : बेगूसराय में अपराधिक गतिविधियां रुकने का नाम नहीं ले रही है. बुधवार रात भी बेखौफ बदमाशों ने एक पांच वर्षीय बच्चे की हत्या करने के बाद शव केला के बगान में फेंक दिया. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

क्या है पूरा मामला
घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर गोढ़ियारी गांव की है. केला के बगान में बच्चे का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. मृतक की पहचान खोरामपुर गोढ़ियारी निवासी संजीव दास के करीब पांच वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार के रूप में की गई है. घटना के संबंध में मृतक के पिता संजीव दास ने बताया कि वह मजदूरी कर जीवन वापस यापन करता है तथा किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. बुधवार की शाम गांव में एक भोज था और सरस्वती पूजा की तैयारी चल रही थी. जिसमें उसका पुत्र भी देख रहा था, काफी देर बाद जब वापस नहीं आया तो हम लोगों ने खोजबीन किया पर कुछ पता नहीं चला. खोजबीन के दौरान रात करीब 11 बजे घर से थोड़ी दूरी पर स्थित केला बगान में अचेत हालत में मिला.

बच्चे का मुंह दबाकर की हत्या
पीड़ित परिवार जब बच्चे को लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे तो उन्होंने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. बच्चे के चेहरे पर निशान से लग रहा है कि मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी गई है. परिजनों का कहना है कि रात में जब 12 बजे हम लोग घटना की सूचना देने मटिहानी थाना पहुंचे तो थानाध्यक्ष ने शव के साथ घर भेज दिया और सुबह आने की बात कही. सुबह में शव लेकर थाना पर आए तो वहां कागज तैयार कर चौकीदार के साथ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है. परिवार  और आसपड़ोस में रहने वाले लोगों से बात की जा रही है. पुलिस ने परिवार के सदस्यों से कहा कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़िए-  BJP MLA Rampravesh Rai: क्यों मुश्किल में फंसे भाजपा विधायक रामप्रवेश राय, कोर्ट में करना पड़ा सरेंडर

Trending news