साउथ इंडियन एक्ट्रेस ने पोस्ट की बैकलेस ड्रेस में बोल्ड Photo, लोगों ने कहा- 'इंडियन मिया खलीफा!'
Advertisement

साउथ इंडियन एक्ट्रेस ने पोस्ट की बैकलेस ड्रेस में बोल्ड Photo, लोगों ने कहा- 'इंडियन मिया खलीफा!'

तमिल सिनेमा (Tamil Cinema) की फेमस स्टार याशिका आनंद ने बेहद कम समय में अपनी लग पहचान बनाई हैं. याशिका आनंद के बोल्ड लुक के दीवाने हर जगह मौजूद हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं.

 (फाइल फोटो)

Patna: तमिल सिनेमा (Tamil Cinema) की फेमस स्टार याशिका आनंद ने बेहद कम समय में अपनी लग पहचान बनाई हैं. याशिका आनंद के बोल्ड लुक के दीवाने हर जगह मौजूद हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 25 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. 

फैन उनके लुक के दीवाने हैं. वो सोशल मीडिया पर लगातार अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं.वैसे तो याशिका आनंद के चाहने वाले बहुत हैं लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है. कुछ ऐसा ही उनकी एक फोटो के साथ हुआ था. 

याशिका ने हाल में ही सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में वो बैकलेस में दिखाई दे रही थी. फैंस उनकी इस फोटो की काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं, हालांकि कुछ लोगों ने उन पर गंदे-गंदे कमेंट करना शुरू कर दिया है. इस फोटो में फैंस उनकी तुलना मिया खिलाफ से कर रहे हैं. 

 

इससे पहले भी उनके साथ इस तरह की हरकत हो चुकी हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मार्च 2019 में एक फोटो शेयर की थी, इस फोटो में वो बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) इमारत की सबसे ऊपरी मंजिल पर खड़ी हुई थी. याशिका (Yashika Aannand) इस फोटो में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी. लेकिन इस फोटो पर भी ट्रोल्स ने कमेंट कर उनकी तुलना पूर्व एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस मिया खलीफा से कर दी थी. 

बता दें कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2016 से की थी. हालांकि मगर उन्हें बड़ी सफलता हाथ 2018 में 'बिग बॉस तमिल' (Bigg Boss Tamil) के दूसरे सीजन से मिली थी. 

Trending news