मनीष कश्यप की बढ़ी मुश्किलें, मदुरई कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1638741

मनीष कश्यप की बढ़ी मुश्किलें, मदुरई कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

झूठा वीडियो शेयर करने के आरोपित यूट्यूबर मनीष कश्यप (Youtuber Manish Kashyap) की मुसीबत कम नही हो रही है.

 (फाइल फोटो)

Patna: झूठा वीडियो शेयर करने के आरोपित यूट्यूबर मनीष कश्यप (Youtuber Manish Kashyap) की मुसीबत कम नही हो रही है. 3 दिन की रिमांड खत्म होने के बाद मदुरई कोर्ट में मनीष कश्यप को पेश किया था,जहां कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में दिया है. 

तमिलनाडु पुलिस ने मनीष कश्यप की सात दिन की रिमांड की मांग की थी. इसको लेकर अदालत 5 अप्रैल को अपना निर्णय सुनाएगी. मनीष कश्यप को न्यायिक हिरासत में मदुरई सेंट्रल जेल भेज दिया गया है. अगर तमिलनाडु को बुधवार को रिमांड मिल जाती है तो मनीष कश्यप को बिहार नहीं ले जाया जा सकेगा.

मिलें हैं जरूरी सुराग

जानकारी के अनुसार तमिलनाडु पुलिस को मनीष कश्यप नेफर्जी वीडियो प्रसारित करने के मामले में कुछ जरूरी चीज़े भी बताई है. जिसके बाद इस मामले में कई कड़ियां जुड़ने लगी है. पुलिस के अनुसार मनीष के साथ एक बड़ा नेटवर्क भी काम कर रहा है. इन लोगों से भी पूछताछ की जाएगी. 

बता दें कि बिहार पुलिस ने 18 मार्च को  मनीश कश्यप के घर पर कुर्की जब्ती की थी, जिसके बाद पुलिस उसके घर के दरवाजे और खिड़कियां तक उठा ले गई थी. इस दौरान लोगों की भीड़ भी वहां लगी हुई थी. इस मामले की जानकारी होने के बाद ही मनीष कश्यप ने थाने में आत्मसमपर्ण कर दिया था. 

बैंक के खाते हुए फ्रीज

बिहार पुलिस को जांच में  मनीष कश्यप के खातों में मोटी राशि के लेन-देन व वित्तीय अनियमितताओं की भी जानकारी मिली थी. इस मामले पर भी बिहार पुलिस लगातार जांच कर रही है. आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) ने मनीष कश्यप और उसके यूट्यूब चैनल के बैंक खातों को अभी के लिए फ्रीज कर दिया है. उनके चार बैंक खातों में कुल 42 लाख 11 हजार 937 रुपये जमा थे.

Trending news